Mradhubhashi
Search
Close this search box.

भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक जाग जाओ, चुनावी समय निकट आ गया – विधायक काशीराम पावरे

भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक जाग जाओ, चुनावी समय निकट आ गया - विधायक काशीराम पावरे

बड़वाह/विपिन जैन – भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक जाग जाओ। चुनावी समय निकट आ गया। टिकट किसी को भी मिले। लक्ष्य भाजपा को जिताना है। कमल के फूल को खिलाना है। पार्टी का झंडा लहराना है। यह बात सोमवार को आगामी चुनाव को लेकर बड़वाह विधानसभा के प्रवास पर आए महाराष्ट्र के शिरपुर विधायक काशीराम पावरे ने नगर मंडल व सभी मोर्चो के पदाधिकारी सहित 6 शक्ति केंद्रों के संयोजक,21 बूथ के अध्यक्ष-पन्ना समिति की सिलसिलेवार हुई बैठक के दौरान कही। और चुनाव में कार्यकर्ताओं से जी-जान से जुट जाने का आह्वान किया।

शुरुआत पार्टी के पित्र पुरुष पंडित दीनदयाल जी उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद जी मुखर्जी के चित्र के समक्ष माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर हुई। तत्पश्चात अतिथियों का मार्गदर्शन हुआ। स्वागत भाषण नगर मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह तोमर ने दिया और पार्टी के दायित्वों की संरचना को विस्तार से बताया।विधायक श्री पावरे ने अपना राजनीतिक अनुभव भी साझा किया। कहा 30 साल का राजनीतिक कैरियर हो चला। 15 साल का गांव का सरपंच रहा।

अब 15 साल का विधायक हूं। इस बीच जनपद अध्यक्ष और मंडी का अध्यक्ष भी रह चुका। लेकिन एक बार भी हार नहीं। कहा उद्देश्य बरसों-बरस निचले पायदान पर काम किया। सेवा कर जनता के मन में छाया। बुलंदियां हासिल की। आग्रह किया पद लेकर घर पर नही बैठे। निरंतर समाज सेवा करें। पार्टी समर्पित काम करें। दिए गए दायित्व का ईमानदारी से निर्वहन करें। चुनाव जीतने के लिए सामाजिक स्तर पर एक-एक मतदाताओं से मिले।

उन्हें राज्य और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं के बारे में बताए। विधायक सचिन बिरला ने कहा कि चुनाव में तन्मयता के साथ भीड़ जाए। टिकट कमल का फूल का होगा। पूरी शिद्दत के साथ काम करें। राष्ट्र हित में सरकार बनाएं। जिला महामंत्री महिमा ठाकुर ने कहा बूथ जीता-चुनाव जीता का मूल मंत्र ध्यान में रखें। बूथ को मजबूत बनाएं। जिला मंत्री दीपक ठाकुर ने भी अपने विचार रखे। संचालन मंडल के उपाध्यक्ष महेंद्र अमई ने किया। आभार मंडल महामंत्री रवि ऐरन और महामंत्री निखिलेश खंडेलवाल ने माना।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट