///

रोटी पर थूक लगाकर बनाने का वीडियो आया सामने, हंगामे के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज

वीडियो उत्तर प्रदेश के शामिल में शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल का है।

शामली। उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से और दिल्ली-एनसीआर से सटे हुए इलाकों से इन दिनों बेहद आपत्तिजनक और शर्मनाक वीडियो सामने आ रहे हैं। एक बार फिर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स रोटी पर थूक लगाकर उसको बना रहा है।

उत्तर प्रदेश के शामली का है मामला

इससे पहले भी रोटी पर थूक लगाकर बनाने के वीडियो सामने आए हैं। खास बात ये है कि ये सभी पश्चिमी उत्तर प्रदेश से संबंधित है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वूडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति थूक लगाकर रोटी बना रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश के शामिल में शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल का है। भाजपा नेताओं द्वारा इस मामले में कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में एसपी का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दू संगठनों ने किया विरोध

शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल पर रोटी पर थूक लगाकर बनाने का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ। हिन्दू संगठनों के लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। घटना के संबंध में भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने कोतवाली पुलिस में शिकायत कर होटल को बंद कराने और उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। शामली एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।