/

अजय देवगन की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, उन्होंने कही ये बात

Start

Ajay Devgan: सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि एक पब के बाहर फिल्म अभिनेता अजय देवगन की पिटाई हो रही है, लेकिन हकीकत कुछ ओर ही है।

दिल्ली का बताया जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म अभिनेता अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वाीडियो में कुछ लोग अजय देवगन की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में यह कहा जा रहा है कि दो गुटों के बीच विवाद के बाद के बाद उनकी पिटाई की गई। इस वीडियो को दिल्ली के एक पब के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कार पार्किंग को लेकर उनका विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई।

अजय देवगन ने किया खंडन

इस मामले में एक एक यूजर का कहना है कि उसको यह नहीं पता कि वीडियो में अजय देवगन है या नहीं, लेकिन किसान आंदोलन की वजह से लोगों में गुस्सा है क्योंकि किसानों के आंदोलन को अजय ने समर्थन नहीं दिया है और इसी वजह से वो लोगों के गुस्से का शिकार हो गए। इसके बाद अजय देवगन को सफाई के लिए सामने आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया- मेरे जैसे दिखने वाला कोई बंदा मुसीबत में पड़ गया है। मेरे पास इसको लेकर कई कॉल्स आ रहे हैं। मैं स्पष्ट कर रहा हूं कि मैं कहीं नहीं गया हूं और मेरे किसी भी विवाद में पड़ने वाली खबरें सिर्फ अफवाह हैं।

अजय से जुड़े लोगों का कहना है कि अजय पिछले 14 महीनो से दिल्ली ही नहीं गए हैं इसलिए पब के बाहर हुए झगड़े में उनके होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। पिछली बार दिल्ली अजय अपनी फिल्म ‘तान्हाजी’ के प्रोमशन के लिए गए थे।