/

Varun Dhawan: वरुण धवन ने नताशा संग लिए सात फेरे, करण जौहर ने कही यह बात

Varun Dhawan: इस अवसर पर चुंनिंदा मेहमानों को निमंत्रण दिया गया था।

Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नताशा दलाल के साथ रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत लम्हें की तस्वीर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

वायरल हो रही शादी की फोटो

बॉलीवुड के उभरते सितारे वरुण धवन नताशा दलाल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए हैं। विवाह समारोह अलीबाग के द मैंशन हाउस में संपन्न हुआ । फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर रंग के लिबास में नजर आ रहे हैं। फोटो में डेविड धवन भी दिखाई दे रहे है। वरुण ने शादी के फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जीवनभर का प्यार अब आधिकारिक हो गया। दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। चाहने वाले नवविवाहित जोड़े को बधाई दे रहे हैं।

शादी में हुए चुनिंदा मेहमान शामिल

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी में चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया था। मेहमानों में करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर कुणाल कोहली शामिल थे। हल्दी की रस्म सुबह निभाई गई और देर शाम सात फेरे लिए गए। अपने कास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले करण जौहर ने वरुण – नताशा को बधाई देते हुए कहा कि मैं यादों में खोया हुआ हूं। मुझे याद है जब मैं इस बच्चे से पहली बार गोवा में मिला था। आज मैने इसको सात फेरे लेते हुए देखा, मेरा लड़का बड़ा हो गया।