//

UP Election 2022: भाजपा के लिए 5 राज्यों में मुस्लिम मांग रहे हैं वोट, कहा – भगवा पार्टी आपकी सबसे बड़ी शुभचिंतक

Start

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में कद्दावर नेताओं के इस्तीफे की झड़ी के बीच भारतीय जनता पार्टी को अब नई रणनीति बनाना पड़ रही है। उत्तर प्रदेश चुनाव में फतह हासिल करने के लिए अब भाजपा की मदद के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) आगे आया है। संघ उत्तर प्रदेश के अलावा बाकि चार चुनावी राज्यों में भी मुस्लिमों से वोट मांग रहा है।

भाजपा को संघ का सहारा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर बाकि नहीं छोड़ रहा है। अपनी मुस्लिम विरोधी छवि से निजात पाने के लिए और अल्पसंख्यक समुदाय से वोट पाने के लिए भाजपा ने आरएसएस का सहारा लिया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मुस्लिम शाखा, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (एमआरएम) इन पांचों चुनावी राज्यों में मुस्लिम मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील कर रहा है। इस दौरान आरएसएस ने कहा कि भगवा पार्टी भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय की सबसे बड़ी शुभचिंतक है।

योगी-मोदी के कामकाज का प्रसार

न्यूज एजेंसी एएनआई से मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (एमआरएम) राष्ट्रीय संयोजक शाहिद सईद ने कहा, “मुस्लिम मतदाताओं तक पहुंचने के लिए लगभग 400 मेहनती कार्यकर्ता भाजपा के साथ काम करेंगे। इन कार्यकर्ताओं का नेतृत्व सात अन्य नामित सदस्य करेंगे। वे सभी आरएसएस के मुस्लिम विंग में विभिन्न विभागों के प्रमुख हैं।” उन्होंने कहा कि , “योगी-मोदी सरकार द्वारा किए गए सभी कार्यों पर जन जागरूकता कार्यक्रम होंगे। आज एक बैठक के दौरान आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने एक ‘अपील पत्र’ जारी किया है जिसमें भाजपा सरकारों और राज्यों द्वारा कल्याण के लिए लागू विभिन्न योजनाओं को सूचीबद्ध किया गया है। भगवा पार्टी मुस्लिम समुदाय की सबसे बड़ी शुभचिंतक है।”

टीम कर ही है प्रचार

सात सदस्यीय टीम में महिला विंग की राष्ट्रीय संयोजक शालिनी अली, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष और हिंदुस्तान फर्स के संयोजक बिलाल उर रहमान, यूपी राज्य संयोजक डॉ इमरान चौधरी, दिल्ली राज्य संयोजक हाफिज सबरीन, ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ माजिद तल्लीकोटी, कर्नाटक के राष्ट्रीय संयोजक प्रभारी खुर्शीद रजाक्का, मेवात विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और एमआरएम यूथ विंग के राष्ट्रीय संयोजक निश जाफरी शामिल हैं। यह टीम 400 कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करेगी।