///

नाबालिग इस तरह कर रहे थे शौक पूरा, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मोबाइल चुराने के बाद आरोपी सस्ते में बेच देते थे।

Start

उज्जैन। माधवनगर थाना पुलिस और साइबर सेल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए शातिर मोबाइल लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 5 आरोपियों से छह लाख रुपये कीमत के मोबाइल जप्त किए है। वही आरोपियों से चोरी की 4 मोटरसायकल भी जप्त हुई है।

आरोपियों में दो नाबालिग शामिल

उज्जैन जिले में पिछले 2 महीने में लगातार मोबाइल लूट की वारदात को अज्ञात आरोपियों के द्वारा अंजाम दिया जा रहा था। आरोपियों को पकड़ने और उनकी तलाश करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे थे, जहां साइबर सेल और माधव नगर थाना पुलिस ने शातिर मोबाइल लूट गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शातिर मोबाइल लूट गिरोह को हिरासत में लिया जिनमें पांच आरोपी शामिल है आरोपियों में दो नाबालिग है।

छह लाख रुपए के मोबाइल बरामद

आरोपियों के पास से 6,00,000 रुपए कीमत के मोबाइल और चार चोरी की मोटरसाइकिल जप्त की है बताया जा रहा है कि बदमाश चोरी की मोटरसाइकिल से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे और लुटे हुए मोबाइलों को इंदौर के डालर मार्केट में सस्ते दामों पर बेचकर अपने शौक पूरे किया करते थे। सभी बदमाशों पर चोरी प्राणघातक हमला लूट जैसे कई संगीन अपराध दर्ज है। इसी के साथ ही यह सभी बदमाश मध्यम वर्गीय परिवार के बताए जा रहे हैं पुलिस ने अभी सभी आरोपियों को हिरासत में लिया है और आरोपियों से और भी अपराधों के बारे में पूछताछ की जा रही है