//

बदमाशों से परेशान होकर ,रहवासियों ने एसपी को सौपा ज्ञापन

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर अब अपराधिक शहर बनता हुआ नजर आ रहा है, पुलिस विभाग पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए रहवासी और व्यापारी संघ द्वारा अपराधियों पर लगाम कसने को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा व बदमाशों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है ।

इंदौर शहर में बीते माह दर्जनों हत्या लूटपाट डकैती सहित चोरी की घटनाएं हुई है। शहर में बदमाशों द्वारा बेख़ौफ़ तरीके से घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। शहर में बढ़ते अपराधों के कारण रहवासी और व्यापारियों में बदमाशों का भय देखने को मिल रहा है। इसी के चलते कनाडिया क्षेत्र के संविदा नगर व्यापारी व रहवासी संघ द्वारा बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी को ज्ञापन सौंपा गया है। रहवासी राजा कोठारी ने बताया कि क्षेत्र में नाबालिक और अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकूबाजी सहित कई घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं। इन क्षेत्रों में पुलिस की गश्त वह चेकिंग अभियान चलाया जाए ताकि व्यापारी और रहवासी लोग शांति पूर्वक अपना जीवन यापन कर सकें।

खैर शहर में बढ़ते अपराध को लेकर एसपी का कहना है कि पुलिस पूरी तरह से मूवमेंट कर रही है पुलिस ने अभी तक दर्जनों अपराधियों के ऊपर नकेल कसी है लेकिन रहवासियों व व्यापारियों द्वारा इस तरह से भय व्याप्त होकर पुलिस को गुहार लगाने से यह तो सिद्ध हो गया है कि इंदौर पुलिस को एक बार फिर मुहिम चलाकर बदमाशों पर नकेल कसने की आवश्यकता है क्योंकि अनलॉक होते ही शहर में कई अपराधिक घटनाएं घटित हो चुकी हैं इसी के साथ एसपी सभी थाना प्रभारी और सीएसपीओ का फरमान जारी कर दिया है कि अपने अपने क्षेत्रों में भ्रमण कर बदमाशों पर नकेल कहते हैं।

इंदौर से मृदुभाषी के लिए चंकी बाजपेई की रिपोर्ट