///

घर में चल रहा था काम, अचानक जमीन से निकले तीन कंकाल

Start

पानीपत। हरियाणा के पानीपत मे उस वक्त हैरान करने वाला नजारा सामने आया, जब एक घर में फर्श की खुदाई करते वक्त अचानक एक के बाद एक तीन कंकाल सामने आए।

पानीपत के शिवनगर इलाके की घटना

पानीपत के शिवनगर इलाके में एक घर के फर्श को ऊंचा करने का काम किया जा रहा था। काम कर रहे मजदूरों ने पुराने फर्श को तोड़ने का काम शुरू ही किया गया था कि अचानक जमीन धंस गई। मजदूरों ने धंसी हुई जमीन के अंदर झांककर देखा तो वहां पर उनको तीन कंकाल नजर आए। कंकाल देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत पुलिस को इसकी इत्तला दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

फर्श की खुदाई में दिखे कंकाल

पानीपत के शिवनगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने दो साल पहले इस मकान को खरीदा था। शिवनगर कॉलोनी में हाल ही में सड़क का निर्माण हुआ है, जिसकी वजह से इस मकान का फर्श सड़क से नीचा हो गया था। इस फर्श को ऊपर उठाने के लिए घर में काम चल रहा था। मंगलवार को दोपहर में करीब तीन बजे जब एक मजदूर ने फर्श पर हथौडा़ मारा तो उसे एक जगह पर फर्श खोखला मिला, यहां से काफी चीटिंयां भी बाहर निकल रहीं थीं। यहां पर हथौड़ा मारते ही गड्ढ़ा हो गया और नर कंकाल दिखाई दिए।

पुलिस कर रही तफ्तीश

एक कंकाल पर हरे रंगा का कुर्ता था। एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि इस मकान को किससे खरिदा गया था। पुलिस का कहना है कि तीनों कंकाल व्यस्क के प्रतीत हो रहे हैं और एसएफएल और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी मिल पाएगी।