//

इंदौर पटवारी के लिए ये पिकनिक स्पॉट बना मौत की वजह

बड़वाह। बड़वाह ग्राम से करीब 22 कि.मी दूर वन क्षेत्र पर्यटन स्थल चिडिय़ाभडक़ स्थित चोरल नदी में रविवार को एक इंदौर के एक पटवारी की मौत हो गई। इंदौर में 8 दोस्तों का एक ग्रुप रविवार को पिकनिक मनाने 60 किमी दूर बड़वाह के जंगलों में गया। आठों दोस्त पेशे से पटवारी हैं। सभी दोस्त बलवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट रोड पर बरझर वन क्षेत्र में चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट गए थे। इस दौरान 8 में से तीन दोस्त चोरल नदी में नहाने गए। तभी गहरे पानी में जाने से एक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही छिंदवाड़ा निवासी परिजन सिविल अस्पताल बड़वाह पहुंचे।

बतादें कि आठों दोस्तों ने इंटरनेट पर इस पिकनिक स्पॉट को सर्च किया था । चोरल नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से पटवारी शहजाद उर्फ सज्जाद पिता शेख हबीब की मौत हो गई। वह खाना खाने के बाद 3 दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए गया था। इस दौरान वह गहरे पानी में डूबने लगा। दोस्तों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुका था। दोस्तों ने 108 को फोन किया, जहां से उसे शासकीय अस्पताल बड़वाह लाया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने शहजाद को मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है ।

मृतक पटवारी शहजाद उर्फ सज्जाद मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला है। वर्तमान में भंवरकुआं इंदौर में निवास कर रहा था। उसकी पोस्टिंग बिचौली हापसी हल्के में थी। सूचना मिलने पर स्थानीय राजस्व अमला घटनास्थल पर पहुंचा। डेथबॉडी को सिविल अस्पताल के मॉर्चुरी रूम में रखा गया। सोमवार सुबह पीएम होने के बाद बॉडी परिजन को सुपुर्द कर दी गई ।

बड़वाह से विपिन जैन की रिपोर्ट