///

अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर झाबुआ में इस तरह लोगों को लगेगी वैक्सीन

वैक्सीनेशन

झाबुआ. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश संगठन की मंशा के अनुसार तथा जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक एवं सांसद गुमानसिंह डामोर के मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल झाबुआ द्वारा दो स्थानों पर नगर में कोविड वैक्सीनेशन के शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक ने बताया कि नगर मंडल झाबुआ द्वारा 21 जून विश्व योग दिवस के अवसर पर पुलिस लाईन स्थित अस्पताल एवं राती तलाई स्कूल पर वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें 18 वर्ष से अधित उम्र के नागरिकों का कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई जाएगी।

पाठक ने बताया कि पुलिस लाईन के टीकाकरण केन्द्र के लिए पार्षद एवं मंडल महामंत्री जुवानसिंह गुण्डिया को तथा राती तललाई स्कूल के वैक्सीनेशन केन्द्र के लिए नगर मंडल मंत्री राजेश थापा को प्रभारी बनाया गया है। पाठक ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश को कोरोना मुक्त करने की दिशा में वैक्सीनेशन करवाना एक महत्वपूर्ण कार्य है।

पाठक ने नगरवासियों से अनुरोध किया कि अधिक से अधिक संख्या में दोनों केन्द्रों पर आयोजित होने वाले वैक्सीनेशन शिविर में सहभागी होकर इस अभियान को सफल बनाये तथा टीकाकरण करवा कर स्वयं एवं अपने परिवार, समाज, मौहल्ले एवं नगर को  संरक्षित  करने में सहयोग प्रदान करें । उक्त जाननकारी मंडल मीडिया प्रभारी प्रियंक तिवारी ने दी।