///

सूने बंगले में चोरी, लाखों रुपए के सोने-चांदी के सामान पर किया हाथ साफ

सीसीटीवी फुटेज में चार से पांच नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे है।

इन्दौर। इन्दौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के आनंद नगर इलाके में एक सरकारी डॉक्टर के सूने बंगले में चोरी हो गई। सीसीटीवी फुटेज में चार नकाबपोश बदमाश मेन गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे और लाखों का सामान ले गए। वही अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भंवरकुआं पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

चांदी की मूर्तियां और बर्तन चोरी

डॉक्टर के सूने बंगले में चोरी की घटना भंवरकुआ थाना क्षेत्र के आनंदनगर की है जहाँ हरदा जिले के सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर प्रणव मोदी के घर पर चार से पांच नकाबपोश बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपय के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी गए सामानों में चांदी की मूर्तियां, चांदी के बर्तन और इसके साथ तांबे-पीतल की मूर्तियां शामिल है।

पड़ोसियों ने दी चोरी की सूचना

वही डॉक्टर प्रणव मोदी कोरोना संक्रमण के चलते बिना छुट्टी लिए आठ महीने से लगातार ड्यूटी कर रहे थे। घर पर उनके अकेले 80 वर्षीय पिता प्रणव मोदी रह रहे थे। लॉकडाउन में उनको डॉक्टर मोदी अपने साथ हरदा ले गए थे। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी की बदमाश घर से चांदी की मूर्तियां, चांदी के बर्तन, तांबे-पीतल की मूर्तियां ले गए। फरयादी द्वारा भंवरकुआं में शिकायत दर्ज कराई है। वही भंवरकुआ पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमे चार से पांच नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे है वही पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश में कर रही है।