///

रीवा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को उसके पिता ने जिंदा जलाया

Start

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाने का काफा महंगा खामियाजा भुगतना पड़ा। युवक दोनों के लव अफेयर से नाराज प्रेमिका के पिता ने युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मुलाकात पर था एतराज

प्रेमिका से मिलने गए युवक को जिंदा जलाने का मामला रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र के मलतारा गांव का है। मलतारा गांव में सोहागी थाना क्षेत्र के गांव डेढ़रा का रहने वाले रामाश्रय कोल अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए गया था। प्रेमिका के पिता को जब इत बात का पता चला तो उसको यह बात काफी नागवार गुजरी और उसने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवक के ऊपर केरोसीन डालकर उसको आग के हवाले कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत झुलसे हुए युवक को चाकघाट अस्पताल पहुंचाया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसको रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

केरोसीन डालकर लगाई आग

बताया जा रहा है कि महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। जख्मी युवक महिला से प्रेम करता था और वह अक्सर मिलने जाता रहता था। वहीं महिला के पिता ने शादी होने तक मिलने से रोका था। आरोपी पिता को शादी से पहले युवक का बार-बार घर आना पंसद नहीं था। रविवार की रात को भी वह युवती से मिलने के लिए पहुंचा था तब नाराज आरोपी पिता ने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने आरोपी पिता अर्जुन कोल के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवक दो दिन पूर्व ही मुम्बई से आया था युवक की हालत को नाजुक देखते हुए सोमवार की दोपहर तहसीलदार की मौजूदगी में उसका मृत्यु पूर्व बयान लिया गया है।