/

पति को गर्लफ्रेंड के साथ देख भड़की पत्नी, जिम में ही बाल खींच कर चप्पल से पीटा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक महिला एक आदमी और अन्य महिला को पीटते हुए नजर आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि वीडियो में पिटने वाले लोग उसी का पति और सौतन हैं। पत्नी ने पति को जिम में अन्य महिला के साथ वर्कआउट करते पकड़ लिया। जिसके बाद उसने दोनों को बुरी तरह पीटा। पति सफाई देता रहा, लेकिन पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई। उसने प्रेमिका के बाल पकड़े और चप्पल मारीं। बीच-बचाव कर रहे पति को भी चप्पल से पीटा और उसके बाल नोंच दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक, अख्तर अपार्टमेंट के पीछे खानूगांव में रहने वाली उरबा शाही (26) पति तलहा शमीम गृहिणी है। उसने पति पर शक जाहिर किया था कि तुम्हारा किसी युवती से अफेयर चल रहा है। तलहा शमीम ने इससे इनकार किया। उसने सफाई दी थी कि मैं किसी लड़की को लेकर नहीं घूमता। उरबा उसी दिन से पति का पीछा करने लगी। पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए बहन फिजा को साथ लिया। उरबा शाहि का दावा है कि 15 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े 6 बजे दोनों बहनें सुजा फिटनेस सेंटर पहुंची। यहां उसका पति एक युवती के साथ बुलेट पर बैठकर मस्ती करता दिखा। उरबा का आरोप है कि उसने पति से कहा कि तुम इस लड़की को घुमाते हो, इस पर पति ने उसे गालियां दीं और मारपीट कर दी। इसमें उसका साथ उसकी गर्लफ्रेंड ने भी दिया।

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

इधर, छावनी रोड में रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वह अन्य लोगों के साथ जिम में एक्सरसाइज कर रही थी। शाम करीब साढ़े छह बजे उसके दोस्त तलहा की पत्नी उरबा और उसकी बहन फिजा आई। मुझे गालियां देने लगी। विरोध किया तो उरबा ने उसके साथ मारपीट कर दी, जिससे कई जगह चोटें आई हैं। पुलिस ने मामले में काउंटर केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं 15 अक्टूबर को उरबा ने पति तलहा और उसके माता-पिता के खिलाफ शाहजहांनाबाद थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है।