//

चोर ने मेडिकल स्टोर को बनाया निशाना, CCTV में कैद हुई वारदात

इंदौर। शहर में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है। बुधवार देर रात खजराना थाना क्षेत्र में एक मेडिकल शॉप के ताले तोड़ कर चोर हजारों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गया । चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है ।

खजराना क्षेत्र में देर रात चोरों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए एक मेडिकल को निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हो गई जिसमे चोर गल्ले में रखे रुपए निकालता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। दुकान मालिक रात 11:00 बजे दुकान बंद कर अपने घर गया था। दुकान में लगभग 22,000 हजार रुपय नगद रखे हुए थे । जब मालिक सुबह दुकान पर गया तो दुकान के ताले टूटे हुए थे और दुकान में रखे हुए 22 हजार रुपए भी नही थे। जिसके बाद दुकान मालिक ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। वही पुलिस ने जांच शुरू कर आस पास के सीसीटीवी केमरे के फुटेज भी निकाले है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर को तलाश कर रही है।

यह भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है। है कि चोरों ने मेडिकल के अलावा पास की किराना दुकान और चूड़ी की दुकानों भी अपना निशाना बनाया है। बहरहाल अब यह देखने होगा कि पुलिस CCTV के आधार पर कब तक चोर को अपने गिरफ्त में लेती है ।