//

हरियाणा की लूटेरी गैंग को ऐसे दबोचा, ट्रेन की ऐसी कोच को बनाते थे निशाना

इंदौर। हाल ही में इंदौर आ रही ट्रेन में लूट की वारदात के बाद रेलवे पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के चार लुटेरे को गिरफ्तार किया है। आरोपी ट्रेन को रोक कर वारदात को अंजाम देते थे। कई राज्यों की पुलिस इन आरोपियों को खोज रही थी।

पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल की इंदौर रेलवे पुलिस ने एक बड़े अंतर्राज्यीय लुटेरी गैंग का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश हरियाणा की सांसी गैंग के लुटेरे है जो अपने ही अंदाज में ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग खड़े होते थे। गैंग के चारो आरोपी हरियाणा के टोहनी गांव के रहने वाले है जिनके नाम दीपक, राहुल, सन्नी और छोटू बताये जा रहे है। सभी आरोपी ज्यादातर ट्रेन के ऐसी कोच को निशाना बनाते थे और सिर्फ सोने चांदी के जेवरात और नकद राशि को ही लूटते थे,बाकी सामान वो घटना स्थल के आसपास छोड़ देते थे। रेलवे पुलिस की एसपी किरणलता कतेकर की माने तो लुटेरे सिग्नल में तकनीकी रूप छेड़छाड़ कर ट्रेन को रोककर वारदात को अंजाम देते थे और हाल ही उन्होंने बड़ौदा में घटना को अंजाम दिया था।

रेलवे पुलिस ने चारो आरोपियों से लूट का माल जब्त कर लिया है, वही वीडियो फुटेज और जानकारियों के आधार पर गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।