/////

सोशल मीडिया पर यमुना में कूदने का खुदकुशी नोट डालकर लापता हुआ रैपर जबलपुर में मिला

Start

दिल्ली। दिल्ली के इस रैपर की जब एक आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो वह परेशान हो गया और उसने इस दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया। उसने सोशल मीडिया पर आत्महत्या का पोस्ट डाला और गायब हो गया। पुलिस की खोज में वह अब मध्य प्रदेश के जबलपुर में मिला है। दिल्ली पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि रैपर आदित्य तिवारी जबलपुर में अपने दोस्त के घर पर है। जानकारी मिलने पर एक पुलिस दल को जबलपुर भेजा गया जहां से बुधवार को उसका पता लगा लिया गया। पुलिस उपायुक्त ठाकुर ने बताया कि तिवारी को राष्ट्रीय राजधानी वापस लाया जा रहा है जहां उससे पूछताछ की जाएगी।

खुदकुशी का मैसेज किया था पोस्ट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रैपर आदित्य के लापता होने के बाद उसकी मां दीपा ढींगरा ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। वसंत कुंज की रहने वाली दीपा ढींगरा ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनका बेटा बुधवार से लापता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दीपा ढींगरा ने शुक्रवार को की गई शिकायत में यह भी बताया गया था कि आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था और तभी से उसका फोन बंद आ रहा है।

पुराना वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है 6 साल पहले आदित्य ने हिन्दू धर्म को लेकर एक रैप बनाया था। आरोप है कि उसमें हिन्दू धर्म को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। वह वीडियो 6 साल बाद दुबारा वायरल हो रहा है। उस वीडियो को हाल ही में किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया। इसके बाद आदित्य ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली, लेकिन सोशल मीडिया पर आदित्य ट्रोल होने लगा और उसे जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थी। आदित्य 8-9 ब्रैंड्स के साथ जुड़ा हुआ था, लेकिन विवाद के बाद इन ब्रैंड्स ने उससे किनारा कर लिया था।