////

ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले युवक को पुलिस ने इस तरह पकड़ा

ब्राउन शुगर

इंदौर. अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। तस्करी करने वालों की वजह से युवा नशे के आदि होते जा रहे है। जिससे देश और शहर का माहौल खराब हो रहा है। तस्करी करने वाले बाहर से पदार्थ लाकर शहर में बेच देते है।

हाल ही में इंदौर पुलिस ने अवैध तरीके से मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे एक आरोपी युवक को रंगे हाथ पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के पास से 13 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। दरअसल चंदननगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक ग्रीनपार्क कॉलोनी के पास खड़ा हुआ है और ब्राउन शुगर किसी को बैचने की फिराक में है। जैसे ही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और नाका बंदी कर जांच शुरु की। शंका होने पर वहां खड़े युवक सचिन यादव से पुछताछ कर उसकी तलाशी ली तो युवक के पास से एक पन्नी में ब्राउन शुगर जैसा पाउडर मिला। पुलिस की जांच करने पर पदार्थ ब्राउन शुगर निकला।

पुलिस ने उक्त पदार्थ के बारे में आरोपी से पुछताछ की तो उसने ब्राउन शुगर होना कबुल किया। जिसकी कीमत बाजार में 1 लाख 90 हजार रुपये बताई जा रही है। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है कि आरोपी ब्राउन शुगर कब और कहा से लाया था और किसे देने जा रहा था। अगर आरोपी पुछताछ के दौरान बताता है कि वह किस से ब्राउन शुगर लाया था, तो तस्करी करने वाले दूसरे डिलर्स व अन्य प्रदेशों में मौजूद ड्रग डिलर्स गिरोह का खुलासा हो सकता है। जिससे इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिल सकती है।

इंदौर से मृदुभाषी के लिए यशवंत पवार की रिपोर्ट