////

एसपी के बंगले के बाहर से बदमाशों ने तहसीलदार का मोबाईल लूटा

तहसीलदार चरणजीत सिंह चनामा बनाने के लिए जाने की तैयारी कर रहे थे।

इंदौर: शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की वह एसपी के बंगले के बाहर से तहसीलदार का मोबाईल लूटकर फरार हो गए। तहसीलदार उस वक्त छत्रीपुरा क्षेत्र में हुई हत्या की कोशिश और खुदकुशी मामले में पंचनामा बनाने के लिए जाने की तैयारी कर रहे थे।

इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के रेसीडेंसी इलाके में एसपी युसुब कुरैशी के बंगले के बाहर से तहसीलदार चरणजीत सिंह का मोबाईल लूटकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले । दरअसल तहसीलदार चरणजीत सिंह फोन पर बात कर रहे थे । तभी उनका मोबाईल बाइक पर आए अज्ञात बदमाश छीनकर भाग निकले । रेसीडेंसी एरिया में तमाम बड़े अधिकारी रहते है वह इस तरह की घटना कई सवाल खड़े करती है ।

  जिस तहसीदार चरणजीत सिंह के साथ घटना हुई है उन्हें छत्रीपुरा क्षेत्र में प्रेमी द्वारा प्रेमिका को गोली मारने वाली घटनास्थल पर जाकर पंचनामा तैयार करवाना था । अधिकारी लगातार उन्हें फोन लगा रहे थे और उनका नम्बर बंद आ रहा था । तब मौके पर दूसरे तहसीदार को बुलाया गया । कुछ देर बाद पता चला कि तहसीदार का मोबाईल बदमाश लूटकर ले गए है । फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है।