//

घर में रखी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा गए बदमाश, CCTV में कैद हुए आरोपी

इंदौर। शहर के सुदामा नगर में एक कार में आग लगाने का मामला सामने आया है। कार में आग लगाते हुए दोनों युवक सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। दोनों बदमाशों ने घटना को इतने आराम से अंजाम दिया कि उन्हें किसी का कोई भय न हो। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

गुरुवार की रात दो बजे बाइक से दो युवक अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सुदामा नगर निवासी विकास जैन के घर के सामने रूकते हैं। इसके बाद एक युवक रेलिंग को कूदकर अंदर आ जाता है। बदमाशों ने पहले कपड़े से एक गाड़ी के नीचे आग लगाई और उसके बाद जाते-जाते बोनट पर पेट्रोल डालकर कार को आग के हवाले कर गए।

थाना प्रभारी गोपाल वर्मा के अनुसार घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। जब बाइक पर आए दो युवकों ने विकास जैन के घर में खड़ी एक कार को आग लगाई और मौके से फरार हो गए। बदमाश बड़ी इत्मीनान से गाड़ी में आग लगा रहे थे। कि उन्हें किसी प्रकार का कोई डर भी नहीं था। बदमाशों ने पहले कपड़े से एक गाड़ी के नीचे आग लगाई और उसके बाद जाते वक्त बोनट पर पेट्रोल डालकर उसे भी आग के हवाले कर दिया। फरियादी विकास जैन द्वारा शुक्रवार को मामले की जानकारी थाने पर दी गई। घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के चेहरे दिखाई दे रहे है। जिन के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।