//

पत्नी को कुत्ता काटने पर पति को आया गुस्सा,आव देखा ना ताव बन्दुक से चला दी गोली,कुत्ते की मौके पर मौत

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में कल देर रात एक कुत्ते को गोली मारने का मामला सामने आया है जहाँ एक डॉक्टर के पालतू श्वान ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को काट लिया था। जिसके बाद पड़ोसी ने अपनी लायसेंसी बंदूक से श्वान को गोली मार दी जहा गोली श्वान के गले मे लगने से श्वान की मौके पर ही मौत हो गई वही द्वारकापुरी पुलिस ने गोली मारने वाले पड़ोसी को लाइसेंसी बंदूक के साथ पशु क्रूरता नियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।

शहर में स्थित सुदामा नगर ई सेक्टर में रहने वाले डॉ, विदित पाठक ने द्वारकापूरी थाना में पहुचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह रात को घर के बाहर बैठे थे तभी पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र विश्नोई ने उनकी लाइसेंसी बंदूक से श्वान को गोली मार दी है। गोली लगने से श्वान के गले से जमकर खून बहने लगा और उसने दम तोड़ दिया वही पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले विदित पाठक अपने घर के बाहर बैठे थे तभी एक काले रंग के श्वान को वहीं के रहने वाले नरेंद्र विश्वइया ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी जिसके बाद श्वान की थोड़ी देर बाद मौत हो गई ।

पुलिस के साथ पीपल फॉर एनिमल की टीम भी पहुंची

इस मामले में जब पीपल फॉर एनिमल की संचालिका प्रियांशु जैन को सूचना दी गई तो प्रियांशु जैन ने मौके पर पहुंचकर वहीं रहने वाले अनुराग आर्य, नीतू आर्य और डॉक्टर पाठक के साथ पहुंचकर द्वारकापुरी थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद द्वारकापुरी पुलिस ने नरेन्द्र विश्नोई को अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर पशु क्रूरता नियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया ।