/

इंदौर में ऑनलाइन गेम के चक्कर में हरदा से पढ़ने आई युवती ने किया सुसाइड

इंदौर। इंदौर में कंप्यूटर कोर्स करने आई हरदा की एक युवती ने सुसाइड कर लिया। उसके भाई के मुताबिक, वह ऑनलाइन गेम खेलती थी। उसे कंपनी वालों के फोन आते थे। इसको लेकर वह तनाव में रहती थी। आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई और मां को सामान लेने के लिए मार्केट भेज दिया था। दोनों जब लौटे तो वह फंदे पर लटकी हुई मिली।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक, न्यू गौरी नगर में रहने वाली राधा (20) उर्फ रक्षा पुत्री सुभाष धनवारे ने शनिवार शाम को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड से कुछ देर पहले घर पहुंचे मां और भाई को राधा ने किराने का सामान लेने के लिए मार्केट भेज दिया। करीब आधे घंटे बाद जब दोनों लोटे तो कमरे में राधा फंदे पर झूल रही थी। परिजन और आसपास के लोग उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान युवती पर कर्ज हो गया था या फिर किसी ओर बात को लेकर वह डिप्रेशन में थी, इस बात की जांच की जा रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

राधा गांव में ही फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी

राधा यहां भाई संजय और मां नर्मदाबाई के पास नौसार गांव जिला हरदा से आई थी। वह टैली अकाउंटिंग का कोर्स कर रही थी। राधा गांव में ही फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। भाई संजय ने कहा कि वह रात में ऑनलाइन गेम खेला करती थी। उसे रात में फोन आते थे। एक-दो दिन से वह तनाव में थी। उसके मोबाइल पर कंपनियों के वॉट्सऐप कॉल भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने मोबाइल को जब्त किया है। राधा के पिता गांव में ही मजदूरी करते हैं। वही भाई इंदौर में एल्युमीनियम का काम करता है। राधा की मां भी मजदूरी से जुड़ी है। इस संबंध में जांच अधिकारी किशोर कुमार अरने ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आगे जो कुछ भी सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।