/////

युवती का अपहरण कर युवक ने किया दुष्कर्म, गर्भपात के लिए युवती ने न्यायालय से मांगी अनुमति

कोर्ट ने दी युवती को गर्भपात की अनुमति

इंदौर. आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने आदिवासी युवती का अपहरण कर दुष्कर्म की घिनोनी घटना को अंजाम दिया था, पुलिस ने संज्ञान लेते हुए प्रकरण दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर जेला था। पूरे मामले में प्रताड़ित युवती को राहत देते हुए कोर्ट द्वारा गर्भपात की अनुमति दी गई हैं।

कोर्ट ने दी युवती को गर्भपात की अनुमति

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित आदिवासी युवती को बहला-फुसलाकर अपहरण कर भोपाल ले जाने के मामले में पुलिस ने पिछलें दिनों प्रकरण दर्ज किया था। पूरे मामलें में युवती के गर्भधारण करने को लेकर पिछले दिनों युवती द्वारा गर्भपात की अनुमति के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था। जिस पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए युवती को गर्भपात की अनुमति दी।

शादाब नामक युवक ने किया था युवती का अपहरण

अधिवक्ता राजेश जोशी ने बताया कि घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाला शादाब नामक युवक ने युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था, इसके बाद युवती को 15 हफ्ते का गर्भ हो जाने के बाद पीड़िता द्वारा अधिवक्ता से संपर्क कर कोर्ट में याचिका के माध्यम से राहत देने की बात कही गई थी जिस पर कोर्ट द्वारा तत्काल प्रभाव से 7 दिनों में ही संज्ञान लेकर युवती को राहत दी गई है। और युवती के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए न्यायालय के आदेश पर मेडिकल बोर्ड का गठन होने के बाद 10 से 21 जून के बीच गर्भपात की अनुमति दी गई हैं। इंदौर से मृदुभाषी के लिए चंकी वाजपेयी की रिपोर्ट