/////

पत्नी और बेटियों को चाकू मारकर खुद को आग के हवाले करने वाले शिक्षक की मौत, जाने पूरा मामला

19 फरवरी को शिक्षक श्रीराम दुबे ने पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या की कोशिश की थी।

मुंगावली। अपनी पत्नी और दो पुत्रियों को चाकू मारकर खुद को आग के हवाले करने वाले शिक्षक ने आज भोपाल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शिक्षक ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर यह खौफनाक कदम उठाया था।

पारिवारिक कलह के चलते उठाया था कदम

19 फरवरी को मुंगावली में शिक्षक श्रीराम दुबे ने पारिवारिक कलह के चलते खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी पत्नी सहित दो लड़कियों पर चाकू से हमला कर दिया था। हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उसने खुद को आग के हवाले कर दिया था। आरोपी शिक्षक श्रीराम दुबे अपने परिवार के साथ मुंगावली के शासकीय अस्पताल में अस्पताल परिसर में रहता था। शिक्षक की पत्नी इस अस्पताल में नर्स के पद पर पदस्थ है। घर में विवाद के पास शिक्षक ने इस वारदात को अंजाम दिया। चारों की हालत गंभीर होने पर उनको मुंगावली के जिला अस्पताल में रैफर किया गया है।

बेटी ने बताई ती हमले की वजह

शिक्षक की घायल बेटी ने बताया की अचानक पापा ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और उसका गला काट दिया। जब मम्मी दोनों बच्चों को बचाने के लिए आई तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया। उसके बाद पापा अंदर कमरे में गए और तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया और दरवाजा तोड़कर बाहर आ गए।

वहीं इस मामले में शिक्षक श्रीराम दुबे गंभीर रूप से घायल हुआ था। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उनकी शादी को 15 साल हो गए हैं और पिछले 5 महीनों से घर में ज्यादा कलह हो रहा था। इससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने भी प्रारंभिक जांच में इस वारदात की वजह गृहकलह को बताया था।