///

Tandav Controversy: महाराष्‍ट्र करणी सेना प्रमुख का वीडियो वायरल, इस काम के लिए रखा एक करोड़ का इनाम

महाराष्‍ट्र करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर ने जुबान काटकर लाने पर एक करोड़ रुपए देने की बात कही है।

Start

Tandav Controversy: वेब सीरीज तांडव पर मचे बवाल में अब करणी सेना के एक पदाधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में वह तांडव के कलाकारों और निर्देशक की जुबान काटने पर एक करोड़ रुपए देने की बात कह रहा है।

जुबान काटने पर एक करोड़

सोशल मीडिया पर इन दिनों महाराष्‍ट्र करणी सेना के प्रमुख अजय सिंह सेंगर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियों में अजय सिंह सेंगर वेब सीरीज तांडव का खुलकर विरोध कर रहे हैं और कह रहे हैं कि तांडव में हिंदू देवी देवताओं का कलाकारों और निर्देशकों ने अपमान किया है। इन हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वालों की कोई जुबान काटकर लाएगा तो महाराष्ट्र करणी सेना उसे इनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपये देगी।

कमलेश तिवारी का काटा था गला

उन्होंने इस मामले में कमलेश तिवारी का हवाला देते हुए कहा कि दूसरे धर्म का अपमान करने के आरोप में कमलेश तिवारी का घर में घुसकर गला काट दिया गया था। तांडव के निर्माता और निर्देशकों ने क्षमायाचना जरूर की है लेकिन उन्होंने कमलेश तिवारी को माफ नहीं किया तो हम क्यों इस तरह की करतूत करने वालों को माफ करेंगे?

गौरतलब है वेब सीरीज तांडव को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। तांडव में हिंदू देवी देवताओं का अपमान दिखलाया गया है, जिसको लेकर विरोध किया जा रहा है। वेब सीरीज के निर्देशक पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की जा रही है। हालांकि निर्देशक ने विरोध होने पर माफी मांग ली है, लेकिन विरोध कर रहे लोग इसको नाकाफी बता रहे हैं।