///

Swara Bhaskar: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Swara Bhaskar: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर विवादास्पद मुद्दों पर बयान देती रहती है।

Swara Bhaskar: वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचे बवाल में अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी कूद पड़ी है। उन्होंने कहा है कि वह हिंदू है और ‘तांडव’ के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं करती है।

बयानों से सुर्खियों में रहती है स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है और कहा है कि, मैं सीरीज के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं करती हूं। इसलिए तांडव सीरीज को क्यों बैन करना चाहिए? इसका जवाब दें? उनके इस ट्वीट पर जमकर कमेंट्स भी मिल रहे हैं। स्वरा भास्कर अक्सर विवादास्पद मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती है। वह ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को लेकर भी उन्होंने ट्वीट कर चुकी है। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि यदि वेब सीरीज के डायरेक्टर में हिम्मत है तो वह अल्लाह पर कमेंट कर के दिखाए।

हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी को लेकर है एतराज

गौरतलब है वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर इन दिनों काफी हंगामा हो रहा है। आरोप है कि वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं की गलत छवि को पेश किया गया है। ‘तांडव’ के आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर भाजपा से जुड़े कई नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके साथ ही देशभर में वेब सीरीज ‘तांडव’ का विरोध किया जा रहा है। हालांकि विरोध को बढ़ता देखकर डायरेक्टर अली अब्बास ने माफी मांग ली है, लेकिन विरोध कर रहे लोग एफआईआर दर्ज करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

बड़े कलाकार कर रहे हैं काम

वेब सीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर जैसे बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई जा रही है। इसके साथ ही अमेजन प्राइम भी प्रदर्शनकारियों के निशाने पर है।