////

मामूली विवाद में चाकूओं से हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें वीडियो

Stabbing in Minor dispute, Crime caught in CCTV, Watch Video

इंदौर। इंदौर में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं इसकी बानगी कनाडिया थाना क्षेत्र में देखने को मिली है। यहां बाईपास पर मौजूद एक शराब की दुकान के बाहर कुछ बदमाशों ने एक युवक पर सरे राह चाकू से हमला कर दिया। इस पूरी वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

मामूली विवाद में चाकू से हमला

इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र के बाईपास पर मौजूद एक शराब की दुकान के बाहर कुछ युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है यह मामला मामूली विवाद को सुलझाने में किया गया है। घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती है वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें बेखौफ हो कर आरोपी युवक पर चाकू से हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

शराब की दुकान के बाहर हुआ विवाद

कनाडिया थाना क्षेत्र के बाईपास पर एक शराब की दुकान के बाहर अपने एक मित्र के साथ विजय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अवध नारायण सिंह से घर बात कर रहा था। इस दौरान वहां पर कुछ अन्य युवक भी बात कर रहे थे और उन्होंने जब उन्हें समझाइश दी तो उन्होंने अवध नारायण पर ही चाकू से हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया। इसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी और थाने पर दी वहीं पुलिस ने शराब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।