//

कार पर डांस कर रही दुल्हन को देख रहे बारातियों को कार ने कुचला, एक की मौत 12 घायल

Start

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में शादी का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब एक बारात को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बारातियों को मारी कार ने टक्कर

हादसा उस वक्त हुआ जब ब्यूटीपार्लर से लौट रही दुल्हन कार का सनरूफ खोलकर हाईवे पर डांस करने लगी। दुल्हन के डांस को वहां पर मौजूद बाराती देखने लगे। तभी तेज गति से आयी कार ने नाच रहे बारातियों को कुचल दिया। इस हादसे में बाराती कार की टक्कर से हवा में उछलते हुए दिखाई दिए। अचानक हुए हादसे से घटनास्थल पर कोहराम मच गया।तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दूल्हे के चचेरे भाई की मौत हो गई। हादसे में घायल 12 लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बीबीपुर चैक पोस्ट पर हुआ हादसा

सिखेड़ा थाना क्षेत्र के बहादरपुर गांव के रहनेवाले अंकुल की शादी शेरनगर की रहनेवाली हेमा के साथ तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर चैक पोस्ट के पास स्थित पैराडाइज बैंक्वेट हाल में रखा गया था। रात करीब एक बजे बाराती नचाते हुए बैंक्वेट हॉल के गेट पर पहुंच गए। इसी बीच ब्यूटीपार्लर से आई दुल्हन को कार लेकर बैंक्वेट हॉल के गेट पर पहुंच गई।

परिवार के लोगों ने जब जिद की तो दुल्हन कार के सनरुफ को खोलकर उकी सीट पर खड़े होकर नाचने लगी। इसी बीच तेज गति की कार ने नाच रहे बारातियों को रौंद डाला।आनन फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में घायल हुए दूल्हे के चचेरे भाई प्रमोद निवासी बहादरपुर की मौत हो गई। बुधवार देर शाम मृतक का शव पैतृक गांव में पहुंचा तो गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया और दुल्हन की विदाई भी कर दी गयी।