Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Social Media Star Private Video: 19 साल की सोशल मीडिया स्टार का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Social Media Star Private Video: 19 साल की सोशल मीडिया स्टार का आपत्तिजनक वीडियो वायरल
Jalandhar Social Media Star Private Video Viral: 19 साल की सोशल मीडिया स्टार का प्राइवेट वीडियो(Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर हो रहा। वायरल वीडियो(Video) जालंधर का है। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

वायरल हो रहे इस वीडियो(Video) में सोशल मीडिया स्टार आपत्तिजनक हालत में दिख रही है। दो मिनट के वीडियो(Video) में वह अकेली है। बताया जा रहा कि ये वीडियो टेलीग्राम चैनल से लेकर यूट्यूब, ट्विटर और यहां तक ​​कि कई अडल्ट साइटों तक पहुंच चुका है।युवती ने वीडियो वायरल पर अपनी सफाई दी है। उसने बताया कि यह वीडियो(Video) फर्जी है। वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है। सोशल मीडिया स्टार ने लोगों से अपील की है कि वो इस वीडियो को आगे शेयर न करें।

पंजाब की रहने वाली है सोशल मीडिया स्टार

वायरल वीडियो को लेकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। आपत्तिजनक वीडियो को किसनेसोशल मीडिया पर शेयर किया है, उस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि सोशल मीडिया स्टार ने मामले को लेकर किसी भी व्यक्ति पर सक जाहिर नहीं किया है। वायरल वीडियों में दिखाई दे रही सोशल मीडिया स्टार की सिर्फ उम्र 19 साल है और वह पंजाब की रहने वाली है।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का भी वायरल हुआ था वीडियो

फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल का कुछ दिन पहले ही आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। इस कपल ने भी कहा था वीडियो में वो दोनों नहीं हैं। वीडियो को एआई तकनीक की मदद से बनाया गया है।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का भी वायरल हुआ था वीडियो video
ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट