////

सोनू निगम ने ट्रोल करने वालों को कहा,’ कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट’

Start

Sonu Nigam: बॉलीवुड में अपनी गायकी से पहचान बनाने वाले गायक सोनू निगम की वैसे तो पहचान उनके गाने के खास अंदाज और उनकी उम्दा आवाज से हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। सोनू को जब यूजर्स ने मास्क पहनने की सलाह दी तो तो उन्होने उनकी जमकर क्लास ली।

मास्क को लेकर सोनू हुए ट्रोल

गायक सोनू निगम का भी शुमार उन शख्सियतों में होता है जो अक्सर ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ जाते हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने अपना रक्तदान करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान सोनू ने मास्क नहीं लगाया था। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें मास्क पहने की सलाह देते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उनको नसीहत देते हुए लिखा कि,’ आपने अच्छा काम किया लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपका मास्क कहां है?’ एक और ने कहा कि- ‘सर ये सब मास्क लगाकर भी हो जाता है।‘ इसी तरह के मास्क लगाने को लेकर कमेंट्स कई अन्य यूजर्स ने भी किए।

सोनू ने सख्त भाषा में दिया जवाब

लगातार मिल रहे कटाक्ष से परेशान होकर सोनू ने भी जवाब देने की ठानी और उन्होंने ट्रोल करने वाले यूजर्स को बेहद सख्त और अमर्यादित भाषा में जबाव दिया। उन्होंने कहा कि ‘जो यहां आइंस्टीन बनकर आए हैं उनको मेरा जवाब, वो इसी भाषा के हकदार हैं। गधों, उल्लू के पट्ठों, रक्तदान के वक्त मास्क पहनना मना है। कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट?’सोनू निगम ने मुंबई के जुहू में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया था। यहां पर उन्होंने लोगों से अपील की, कि जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगाया है आगे आएं और रक्तदान करें, जल्द ही भारत में इसकी कमी होने वाली है। कोरोना से त्रस्त देश में लोगों की मदद के लिए सोनू निगम फंडरेजर इवेंट के जरिए मदद में जुटे हुए हैं।