///

राम मंदिर निर्माण के लिए सिंधी समाज की 26 पंचायतों का फैसला, इतनी राशि करेगें दान

सिंधी समाज की बैठक में सभी 26 पंचायतों के पदाधिकारी शामिल हुए।

Start

उज्जैन। अयोध्या में बनने जा रहे भव्य मंदिर में सहयोग के लिए सिंधी समाज एक बड़ी राशि जमाकर दान करेगा। यह निर्णय सिंधी समाज की धर्मशाला में हुई बैठक में लिया गया, जिसमें सिंधी समाज की समस्त 26 पंचायतों के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में राम मंदिर केंद्रीय निधि समर्पण समिति के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

राम मंदिर निर्माण के लिए होगा बड़ा दान

बैठक में शामिल सिंधी समाज की 26 पंचायतों ने तय किया कि राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ी राशि का दान करेंगे। बैठक में आने वाले चेटीचंड पर्व को लेकर भी चर्चा की गई। पिछले वर्ष कोरोना के कारण महोत्सव नहीं मनाया जा सका था। इस वर्ष अप्रैल माह में मनाये जाने वाले चेटीचंड पर्व में मेधावी बच्चों का सम्मान किया जाएगा, साथ ही कोरोना काल में सेवा देने वाले समाज के समाजसेवियों का सम्मान भी होगा।

धन संग्रह के लिए चलाया जा रहा है देशव्यापी अभियान

गौरतलब है इन दिनों अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए देशव्यापी धन संग्रहण का अभियान चलाया जा रहा है। देश के सभी हिस्सों में चलाए जा रहे इस अभियान में श्रीराम भक्त बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। अभी तक अरबों रुपए की राशि इस अभियान में संग्रहित हो चुकी है और रोजाना करोड़ों रुपए का दान रामभक्त मंदिर निर्माण के लिए दे रहे हैं।