/

Sidharth Shukla: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन

Start

Sidharth Shukla: फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। धारावाहिक बिग बॉस के विनर रह चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला।

रात को दवाई लेकर सोए थे

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला देर रात कोई दवाई लेकर सोए थे और सुबह नहीं उठ पाए, लेकिन कौनसी दवाई ली थी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। उनकी बॉडी कूपर अस्पताल में रखी हुई है और संभावना है कि पोस्टमार्टम भी वहीं किया जाएगा।

बिग बॉस 13′ का जीता था खिताब

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे थे। ‘बिग बॉस 13’ 5 महीने तक चला था। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट पहुंचे थे। प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये मिले थे। उन्‍होंने आसिम र‍ियाज को पीछे छोड़कर यह खिताब अपने नाम किया था।

मां के कहने पर चुना था ये पेशा

सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था। उनका रुझान मॉडलिंग और एक्टिंग की बजाय कारोबार की ओर था, लेकिन अपने बेहतरिन लुक्स की वजह से वह इस फिल्ड में आ गए। साल 2004 में एक बार अपनी मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में शिरकत की थी। सिद्धार्थ इस प्रतियोगिता में बगैर पोर्टफोलियो के पहुंच गए थे, लेकिन जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था।