//

मंत्री सिलावट और कलेक्टर को गांव में ना आने देने पर मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

ढाबली के गांव जैसे हर गांव में हो सख्त लॉकडाउन

इंदोर में सांवेर जनपद के ग्राम ढाबली में ग्रामीणों ने कोरोना से लड़ने के लिए सुरक्षा दीवार बनाई है ।ढाबली में कोरोना का एक भी केस नही आया है लेकिन आसपास के गांवों में संक्रमण फेल रहा है ।इसी को ध्यान में रखते हुए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर बेरिकेड्स लगाकर आवाजाही बंद कर दी है।

ढाबली के गांव जैसे हर गांव में हो सख्त लॉकडाउन

ढाबली के ग्राम वासियों की एक ऐसी जागरूकता देखने को मिली जिसका अनुकरण प्रदेश के अन्य ग्रामों में भी होने की कामना मंत्री तुलसी सिलावट ने की है । तुलसी सिलावट और कलेक्टर मनीष सिंह ने ग्रामवासियों के इस प्रयास को सराहा और कहा कि ऐसे ही प्रयासों से हम गांवों में कोरोना संक्रमण को रोकने में सफल होंगे प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि ऐसा काम पूरे प्रदेश के गांंवों में होना चाहिए ।

मंत्री-कलेक्टर से बैरिकेड के बाहर से की बात

गौरतलब है कि कल इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और कलेक्टर मनीष सिंह जब भ्रमण के दौरान ढाबली गांव में पहुँचे तो वे भी इस बेरिकेड्स को लाँघ नहीं पाए थे ग्राम वासियों ने मेरा गाँव कोरोना मुक्त गाँव बनाने के लिए जी जान से जतन किया है।  उन्होंने गाँव की घेराबंदी कर रखी है और गांवों में प्रवेश और निर्गम दोनों पर ही सख़्ती कर रखी है। मंत्री और कलेक्टर का क़ाफ़िला जब गाँव में पहुँचा था तो ग्राम वासियों ने बेरिकेड्स के अंदर से ही खड़े होकर उनसे चर्चा की थी और गाँव में जनता कर्फ्यू के पालन की जानकारी दी।

शिवराज सिंह ने ग्रामवासियों का हौसला बढ़ाया

इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर ग्रामवासियों का हौसला बढ़ाया है सीएम ने ट्वीट में लिखा है कि मे सांवेर जनपद के ढाबली के साथ गांव के उन समस्त ग्रामवासियों ओर नगरवासियों का अभिनंदन करता हूं जो इस संकल्पित भाव से कोविड के विरूद्ध लड़ रहे है ।