//

स्कूल बना बाहुबलियों के लिए अय्याशी का अड्डा ,प्राथमिक विद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में

उज्जैन। खलाना गांव का प्राथमिक विद्यालय बना अयशा का अड्डा बन चूका है। गांव के बाहुबालियों ने बार बालाओं को स्कूल में नचवाया। कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाहुबली बार बालाओं पर पैसे लुटाते हुए नजर आ रहे है।

उज्जैन जिले का खलाना प्राथमिक विद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में आया है। स्कूल के अंदर बार बालाओं को नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कितना पुराना है इसे लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन वीडियो में गांव के कुछ बाहुबली लोग नाच रही युवती पर पैसे लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। जिस तरह से एक के बाद एक प्राथमिक विद्यालय को लेकर वीडियो सामने आ रहे है। उससे यह स्पष्ट होता है कि शिक्षा का केंद्र बाहुबलियों के लिए अयाशी का अड्डा बना हुआ है।

मामले को लेकर सिटी एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने भी भेरूगढ़ थाने को जांच के आदेश दे दिए है साथ ही स्कूल के अंदर इस तरह के आयोजन को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिख कर जांच करने के लिए कहा है।

बतादें की पिछले दिनों भी उज्जैन के एक सरकारी स्कूल में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद भी पुलिस ने कहा था कि मामले में कार्रवाई की जाएगी लेकिन बहरहाल अब देखना होगा कि इस मामले में कोई कार्रवाई होती है ,या फिर ऐसे ही वीडियो वायरल होते रहेंगे।

उज्जैन से मृदुभाषी के लिए अमृत बैंडवाल की रिपोर्ट।