//

सारंग का मसूद के तंज़ पर पलटवार यहां बीजेपी का राज धमकी और दादागिरी नहीं चलेगी

भोपाल। भोपाल में बिजली बिलों की समस्या लगातार बनी हुई है। उपभोक्ताओं की शिकायत है कि अचानक मासिक औसत से कई गुना ज्यादा बिजली बिल आ रहे हैं। जिसके खिलाफ कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मोर्चा खोला। आरिफ मसूद ने कहा है कि भोपाल की जनता बिजली बिलों से त्रस्त हैं, लेकिन मंत्री विश्वास सारंग ब्यूटीपार्लर में चेहरा चमकाने में व्यस्त हैं। वहीं इस बयान के बाद विश्वास सारंग ने पलटवार किया है।

सारंग और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा में स्मार्ट लगने की होड़ लगी हुई है

दरअसल कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में कांग्रेस ने नरेला विधानसभा अंतर्गत बढ़े बिजली बिलों के खिलाफ प्रदर्शन का आयोजन किया था। इस दौरान आरिफ मसूद ने स्थानीय विधायक व मंत्री विश्वास सारंग का जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विश्वास सारंग और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा में स्मार्ट लगने की होड़ लगी हुई है। मिश्रा कहते हैं कि मैं ज्यादा स्मार्ट हूं, तो विश्वास सारंग और 2-3 घंटे के लिए ब्यूटीपार्लर में चले जाते हैं चेहरा चमकाने के लिए।

सारंग के संरक्षण में जुए-सट्टे का खेल चल रहा है

उन्होंने आरोप लगाया कि नरेला में सारंग के संरक्षण में जुए-सट्टे का खेल चल रहा है। वहीं कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बयान पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का दुर्भाग्य है कि जो व्यक्ति अधिकारियों के सामने खड़ा नहीं हो पाता था। वह आज धमकी देने की बात कर रहा है। कांग्रेस के नेता ऐसी भाषा का उपयोग क्यों कर रहे हैं। जो नहीं होता है उसी को लेकर भय दिखाया जाता है।

मृदुभाषी के लिए भोपाल से मोहम्मद ताहिर खान की रिपोर्ट