//

संजय शुक्ला के नेतृत्व में महंगाई के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

इंदौर। देश सहित मध्य प्रदेश में आम आदमी महंगाई की मार से काफी निराश नजर आ रहा है। अब लोगों की आर्थिक स्थति को देखते हुए कांग्रेस सरकार भी मैदान में उतर आई है ,इसी कड़ी में कांग्रेस के सेवा दल द्वारा इंदौर सहित पूरे प्रदेश में महंगाई के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया ।

कांग्रेसियों को कहना था कि बंगाल चुनाव तक तो पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ाेतरी नहीं की, लेकिन जैसे चुनाव परिणाम आए इन्होंने उसके बाद 27 से 28 बार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए। ये कोरोना की आड़ में जनता से उन रुपयों की उगाही कर रहे हैं। जो सरकार बनाने के लिए इन्होंने कांग्रेस से आए विधायकों को दिए थे।

2023 में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने का किया दावा

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि आज डीजल-पेट्राेल के भाव आसमान छू रहे हैं। इतना ही नहीं सिलेंडर, अनाज, खाद्य सब कुछ इतना मंहगा हाे गया है कि आम आदमी के पहुंच से दूर हाेता जा रहा है। महंगाई आज कहां से कहां पहुंच गई है, लेकिन मध्यप्रदेश और केंद्र दोनों ही सरकारें कोरोना का फायदा उठाते हुए दाम पर दाम बढ़ाए जा रहे हैं। बंगाल के चुनाव के समय तो इन्होंने भाव नहीं बढ़ाए, लेकिन चुनाव होते ही इन्होंने 27 से 28 बार पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ा दिए। पेट्रोल 100 पार हो गया है। डीजल पहुंचने वाला है। लगता है मोदी जी तेल के दाम में शतक लगाने के मूड में हैं। खाने के तेल में तो दोहरा शतक लगाने की तैयारी में हैं। बेचारी जनता कोरोना महामारी से तो मर ही रही है, उसे यह मंहगाई भी मार रही है। इसीलिए सेवादल द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। शुक्ला ने आगे कहा कि हम हर चौराहे पर मंहगाई के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चला रहे हैं। कोरोना महामारी का सरकार जो फायदा उठा रही है, इसका जवाब जनता आगामी चुनाव में देगी। 2023 में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और कमलनाथ फिर से हमारे नेता होंगे। क्योंकि कमलनाथ ने 15 महीने में जो काम करके दिखाया था, ये वह 15 साल में नहीं कर पाए।