/

Sanjay Dutt: संजय दत्त ने दिया अपने जन्मदिन पर फैन्स को तोहफ़ा

Start

Sanjay Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों का अभिनन्दन करते हुए, अभिनेता ने kgf : chapter 2 से अधीरा के रूप में उनका एक नया पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में, दत्त को अपने चारों ओर उड़ती धूल के साथ एक युद्ध क्षेत्र में देखा जा सकता है। वह भारी कवच ​​पहनता है और ड्रेडलॉक से खेलता है। हाथों में तलवार लिए और अपने कठिन काले फ्रेम को दिखाकर एक अलग ही तरह की शैली में चलते हुए वहसभी की नज़रों को चुरा लेता है।

नेगेटिव रोल में दिखेंगे संजय

kgf : chapter 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय कन्नड़-भाषा की एक्शन फिल्म है। दो-भाग श्रृंखला की दूसरी किश्त 2018 की फिल्म K.G.F: अध्याय 1 की अगली कड़ी है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज हैं। फिल्म जहां कन्नड़ में बनी है, वहीं फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाने वाले यश अपने लिए हिंदी में डबिंग करेंगे। अखिल भारतीय प्रभाव के लिए, उनके प्रतिपक्षी अधीरा की भूमिका संजय दत्त ने निभाई है, और फिल्म में रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाली है ।

फिल्म में होगा ज़बरदस्त एक्शन – संजय दत्त

इससे पहले, फिल्म के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त ने कहा कि हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा में अधीरा की उनकी भूमिका अब तक की सबसे अजीबोगरीब भूमिकाओं में से एक है। “अधीरा अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सबसे पागल पात्रों में से एक है। वह निडर, शक्तिशाली और निर्दयी है। अधीरा बनने के लिए बहुत सारी शारीरिक तैयारी की आवश्यकता थी, लुक पाने के लिए मेकअप करने के लिए लगभग डेढ़ घंटे और चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए मानसिक रूप से बहुत सारी तैयारी, इन विशेषताओं के संदर्भ में चरित्र को मुझसे बहुत कुछ चाहिए था।

“फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ का सीक्वल है, इसलिए आप उससे और भी बहुत कुछ की उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म में यश और मेरा आमना-सामना हुआ, जाहिर है जो बहुत मजेदार था। बहुत सारे प्रॉप्स शामिल थे और दृश्यों को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है। फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसके अलावा, मैं चाहता हूं कि दर्शक बिना ज्यादा कहे फिल्म में एक्शन का आनंद लें।” केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म पहले 16 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। फिल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा जल्द की जाएगी।