///

कोविड से कराह रहे देश के लिए सलमान ने दिखाई दरियादिली, फिल्म ‘राधे’ की सारी कमाई करेंगे दान

Start

Salman khan: देश इस वक्त एक बड़े संकट से जूझ रहा है। कोरोना की महामारी ने देश को दुख और दर्द के महासागर में धकेल दिया है। ऐसे नाजुक वक्त में हर कोई अपने सामर्थ्य के हिसाब से मदद करने में लगा हुआ है। अक्सर मदद के लिए तैयार रहने वाले अभिनेता सलमान खान एक बार फिर कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान ने एलान किया है कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से होने वाली सारी कमाई को कोरोना काल में देश की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगे। इसके माध्यम से कोविड रिलीफ सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचाई जाएगी।

राधे की कमाई से खरीदे जाएंगे जरूरी संसाधन

कोरोना काल में देश गंभीर स्वास्थ सामग्रियों की कमी से जूझ रहा है। महामारी के इस मुश्किल दौर में लोग जरुरी स्वास्थ सेवाओं से जूझ रहे हैं। इसको देखते हुए दूसरी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों की तरह बॉलीवुड के लोग भी मदद के लिए आगे आए हैं। अब सलमान खान ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि वह ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से होने वाली सारी कमाई का उपयोग कोरना से पीड़ित देश के लिए करेंगे। वह इस फिल्म की कमाई को कोरोना से लड़ाई के लिए दान करेंगे। इन पैसों से वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कॉन्सेंट्रेटर खरीदे जाएंगे। सलमान खान ने ये फैसला फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर किया है। सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस SKF, कोविड रिलीफ के लिए काम कर रही GiveIndia के साथ जुड़कर ये योगदान दे रहा है।

पहले भी कर चुके हैं मदद

सलमान इससे पहले भी कोविड महामारी के दौर में जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं। मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स – पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के साथ-साथ सलमान खान ने पिछले दिनों कर्नाटक के एक 18 साल के साइंस स्टूडेंट की मदद की थी। इस छात्र के पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था। सलमान की आने वाली फिल्म ‘राधे’ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और ये फिल्म मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर ईद के अवसर पर यानी 13 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।