//

Salman Khan: सलमान खान ने निभाया वादा, बॉलीवुड को दिखाई नई राह

Start

Salman Khan: बॉलीवुड में युवा दिलों की धड़कन सलमान खान को अपने बिंदास अंदाज और बेबाक मस्ती के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उनकी खास पहचान एक मददगार और वादा निभाने वाले शख्स की भी है। एक बार फिर कोरोना के बुरे दौर में सलमान खान ने अपने वादे को निभाया और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर मालिकों को फौरी राहत दी। उन्होंने अपनी फिल्म राधे को लेकर बड़ी घोषणा की है।

समय पर रिलीज होगी राधे

पिछले कुछ दिनों से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान खान अपना वादा कोरोना की वजह से नहीं निभा पाएंगे। इस वजह से उनकी फिल्म के वितरकों में बैचेनी फैल गई थी, क्योंकि पिछली ईद पर भी सलमान अपना वादा नहीं निभा पाए थे। इसलिए इस बात पर संशय था कि उनकी फिल्म राधे तयशुदा तारीख 3 मई को रिलीज हो पाएगी, लेकिन सलमान अपना वादा निभाने जा रहे हैं। सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे योअर मोस्ट वांटेड भाई’ के नए पोस्टर पर लिखा है भाई का कमिटमेंट, ईद पर एंटरटेनमेंट।

डिजीटल मीडियम्स पर भी होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म राधे एक वर्ष से बन कर तैयार है। रिलीज के लिए स्थिति के सामान्य होने का इंतजार किया जा रहा था, लेकिन अभी ऐसा होना संभव नहीं लग रहा है। सिनेमाघर जाने का साहस फिलहाल किसी के पास नहीं है और देश के ज्यादातर सिनेमाघर बंद हैं। सलमान खान ने सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर मालिकों से वादा किया था कि वे अपनी फिल्म ओटीटी पर नहीं बेचेंगे और सिनेमाघर में ही रिलीज करेंगे। ये वादा अब कुछ हद तक निभाया जा रहा है। सलमान खान बदलती परिस्थितियों के साथ समझौता कर अपनी फिल्म सिनेमाघर के साथ-साथ विभिन्न डिजीटल मीडियम्स पर रिलीज करने जा रहे हैं।

इसकी खास वजह ये है कि फिलम काफी समय से तैयार है। लागत बढ़ती जा रही है इसलिए इस तरह का फैसला लिया गया। सिनेमाघर मालिकों को सलमान का ये फैसला पसंद न आए, लेकिन वर्तमान हालात में इससे बेहतर कुछ हो भी नहीं सकता है। क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर से सबकुछ बदल कर रख दिया है।