/

संघ प्रमुख भागवत ने की अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात, ये लग रहे हैं कयास

इस मुलाकात के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं।

Start

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की है। मोहन भागवत अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के मुंबई स्थित आवास पर गए और उनसे चर्चा की।

मिथुन चक्रवर्ती रह चुके हैं राज्यसभा सदस्य

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इस मुलाकात को काफी खास माना जा रहा है। हालांकि इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया गया और संघ की ओर से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकि, इससे पहले भी मिथुन चक्रवर्ती आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात कर चुके हैं। साल 2019 में नागपुर स्थित संघ कार्यालय में भी दोनों के बीच मुलाकात हुई थी। उस समय मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लग रही थी। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सियासत में भी अपना दमखम दिखला चुके हैं। ममता बनर्जी ने उनको राज्यसभा भेजा था, लेकिन व्यस्तता का हवाला देते हुए उन्होंने कुछ समय बाद इस्तीफा दे दिया था।

बंगाल विधानसभा में मिल सकता है फायदा

अब एक बार फिर से मिथुन चक्रवर्ती के सियासत में सक्रिय होने की अटकलें तेज हो गई है। बंगाल विधानसभा में सत्ता को हथियाने के लिए भाजपा और टीएमसी में इस वक्त जोरदार रस्साकशी चल रही है। ऐसे में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भाजपा में आने से बंगाल में उसको फायदा होगा।