/////

ओमेक्स हिल्स में हुई डकैती का खुलासा, कुछ इस तरह रची थी साजिश

इंदौर। इंदौर के ओमेक्स हिल्स में 5 दिन पहले इंजीनियर के घर हुई डकैती का पुलिस ने खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 4 आरोपी अभी भी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पूरी वारदात में रेकी कर अंजाम दिया गया था जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में हुई थी घटना

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की ओमेक्स हिल्स में इंजीनियर गौरव त्यागी के यहां हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के लिए ये डकैती एक चुनौती थी, वारदात के बाद कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जिसमें फुटेज से साफ हुआ कि इंजीनियर के घर से कुछ ही दूर निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले नौकर से मिलता-जुलता एक चेहरा फुटेज में नजर आ रहा है। पुलिस उसे बिल्डिंग में पकड़ने गई, तो वह नहीं मिला, इसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया। इसके बाद, उक्त नौकर के घर के पते के बारे में जानकारी निकाली, तो वह धार के बाग टांडा क्षेत्र का निकला। पुलिस जब उस नौकर के गांव पहुंची, तो वह वहां भी नहीं मिला, उसके रिश्तेदारों के ठिकानों पर दबिश दी, तो वह गिरफ्त में आ गया।

वारदात के 4 दिन पहले बनाई थी साजिश

पुलिस ने नौकर समेत करीब 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो नौकर ने वारदात कबूल कर ली। उसी ने डकैती डालने के लिए गांव जाकर अपने दोस्तों से डकैती डालने को कहा था। पूरी वारदात में 9 आरोपी थे वारदात से पहले रैकी की गई थी। डकैती के पहले सभी ने पार्टी की और फिर काम में लग गए। डकैती के लिए दिन में सभी इंदौर आ गए थे। नौकर ने पुलिस को बताया, वारदात की साजिश करीब 4 दिन पहले बनाई गई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से बाइक और लूट का माल बरामद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Latest from crime