/

Rashifal 7 July 2021: मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, संपत्ति में बढ़ोतरी होगी

Start

मेष

मेष राशिफल के जातक धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। कार्यक्षेत्र में ट्रांसफर के साथ पदोन्नति होगी। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

वृष

वृष राशिफल के जातक विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। संतान को शारीरिक कष्ट हो सकता है, ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा।

मिथुन

मिथुन राशिफल के जातक बिजनेस को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। इसमें पूंजी लगाएंगे, जो भविष्य में लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है।

कर्क

कर्क राशिफल के जातक की भविष्यवाणी के अनुसार जातक के अधिकारों में वृद्धि होगी, महिलाओं के प्रति सम्मानजनक व्यवहार करना अच्छा रहेगा। घर या वाहन खरीदने के योग हैं।

सिंह

सिंह राशिफल की गणना के अनुसार जातक पारिवारिक जीवन आनंदमय होगा। पिता को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। विद्यार्थियों की शिक्षा में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए बेहतरीन है।

कन्या

भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल के जातकों की आमदनी में वृद्धि और धन लाभ के योग हैं। ऑफिस के अधिकारों में वृद्धि हो सकती है। ट्रांसफर या नौकरी मिलने की संभावना भी है।

तुला

तुला राशिफल की गणना के अनुसार जातक विद्यार्थी भी एकाग्र होकर पढ़ाई करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए अच्छा रहेगा। विवाहित जातकों की चिंता बढ़ सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार जातक निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित होगी, साथ ही ऑफिस में उठापटक होने से काम पर असर पड़ेगा, लेकिन सरकारी कामों में लाभ मिलेगा।

धनु

धनु राशिफल की गणना के अनुसार जातक विदेश यात्रा की संभावना बन रही है। सेहत संबंधित कुछ परेशानियां हो सकती हैं। अनचाही यात्रा, बेवजह के खर्च, बीमारी या कोर्ट केस में उलझने की भी संभावना है।

मकर

मकर राशिफल की गणना बताती है कि जातक मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। कोई दुख की खबर मिल सकती है। पिता की सेहत खराब होने से कष्ट होगा। खुद पर धन खर्च करेंगे।

कुंभ

कुंभ राशिफल के जातक का ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन किसी से विवाद में न उलझें। अहंकार का त्याग करें। विद्यार्थियों को प्रयासों का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।

मीन

मीन राशिफल की गणना के अनुसार जातक प्रेम संबंधों के लिए यह दिन अच्छा है। रिश्ते में मजबूती आएगी। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी प्रति समर्पित रहेंगे। बच्चों की पढाई की दिशा में कारगर कदम उठाएंगे।