/

Rashifal 29 June 2021: धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे, परिवार का सुख मिलेगा

Start

मेष

आज का मेष राशिफल की भविष्यवाणी के अनुसार जातक का धार्मिक कामों में शामिल होंगे । जरूरतमंदों की मदद के लिए बेहतरीन दिन है।

वृष

आज का दिन वृष राशिफल की गणना के अनुसार जातक के साथ कोई अनहोनी हो सकती है। दोस्तों के साथ कहीं जाने से पहले एहतियात बरत लें।

मिथुन

आज का मिथुन राशिफल गणना के अनुसार जातक का विपरित लिंग के तरफ आकर्षण बढ़ेगा। पति-पत्नी के बीच रिश्ता प्रगाढ़ होगा।

कर्क

आज का कर्क राशिफल की गणना बताती है कि जातक का दिल पुरानी बातों का याद करके दुखी होगा। रचनात्मक कामों से अतिरिक्त आय होगी।

सिंह

आज का सिंह राशिफल में ग्रहों की गणना से जानते हैं कि जातक पर ईश्वर की कृपा बरसेगी। तकनीकी कामों से दूरी बनाकर चलेंगे तो लाभ मिलेगा।

कन्या

आज का कन्या राशिफल की गणना बताती है कि जातक के काम बनते बनते बिगड़ेंगे। जातक किसी भी कामों को बड़ों की सलाह लेकर ही शुरू करें तो लाभ होगा।

तुला

आज का तुला राशिफल की गणना के अनुसार जानते हैं कि इस राशि के जातक को नौकरी में अचानक प्रमोशन होगा। व्यवसाय शुरू करने से पहले विचार कर लें तो लाभ मिलेगा।

वृश्चिक

आज का वृश्चिक राशिफल की गणना बताती है कि जातक अपनी मां को धार्मिक यात्रा पर ले जाएंगे। नौकरी में स्थानांतरण और प्रमोशन होगा।

धनु

आज का धनु राशिफल की गणना बताती हैं कि इस राशि के जातक की सेहत कुछ खास नहीं रहेगा। किसी भी काम को मजबूरी और दबाव में ही पूरा करेंगे।

मकर

आज का मकर राशिफल की गणना के अनुसार जानते हैं कि जातक की मुलाकात पुराने दोस्तों से होगी। विवाहयोग्य जातकों की शादी तय होगी।

कुंभ

आज का दिन कुंभ राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक का व्यवसाय पर लक्ष्मी जी की कृपा बरसेगी। पैतृक व्यवसाय को संभालेंगे।

मीन

आज का मीन राशिफल की गणना बताती है कि जातक का दिन भागदौड़ में बीतेगा। काम में अधिकारियों की प्रशंसा का पात्र बनेंगें।