Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Rashifal: कन्या, कुंभ समेत 4 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा बेहतरीन, जानें अपना राशिफल

Rashifal: कन्या, कुंभ समेत 4 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा बेहतरीन, जानें अपना राशिफल
Aaj Ka rashifal: ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित फलादेश दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) है। इसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से होता है। ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों से जुड़ी भविष्यवाणी की जाती है। दैनिक राशिफल हर दिन की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। 27 अक्टूबर यानी शुक्रवार को कन्या और धनु राशि वालों को धन लाभ हो सकता है। वहीं, कुंभ और मीन राशि के जातकों को खुशखबरी मिलेगी।

मेष (Aries) Rashifal

दिन खर्चो पर नियंत्रण बनाकर रखने के लिए रहेगा। जो लोग विदेशो से व्यापार करते हैं, उन्हें खुशखबरी मिल सकती है। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। दान-धर्म के कार्य में पूरी रुचि रहेगी। कुछ कानूनी मामलों में धैर्य से काम लें। किसी को बिना मांगे सलाह न दें। महत्वपूर्ण मामलों में पूरी सतर्कता दिखाएंगे। किसी पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी।

वृष (Taurus) Rashifal

आपके लिए दिन आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। निजी जीवन की समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। खुशहाली आएगी। विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम आ सकते हैं। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। महत्वपूर्ण विषयों में तेजी आएगी। मित्रों का सहयोग भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे तो उसमें भाई- बहनों से बात कर सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहें।

मिथुन (Gemini) Rashifal

दिन पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। कुछ योजनाओं को बनाकर उन पर अच्छा-खासा धन लगाना होगा। कार्यक्षेत्र में अपनी मेहनत के अनुसार फल मिलेगा। आप अपने काम में कोई कसर न छोड़ें। किसी से कोई मदद लेंगे तो वह भी आसानी से मिल जाएगी। किसी संपत्ति के खरीद-फरोख्त में उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो धोखा हो सकता है। किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा।

कर्क (Cancer) Rashifal

यह दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। व्यापार के कामों में गति आएगी। उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। धार्मिक गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। घर में अतिथि का आगमन हो सकता है। किसी बात को परिवार के सदस्यों से छुपाकर रखा था तो वह उनके सामने उजागर हो सकते है। बड़ों से कोई बातचीत करें तो उसमें विनम्रता बनाए रखें।

सिंह (Leo) Rashifal

आपके लिए दिन खानपान के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। अपने आवश्यक कामों की सूची बनाकर चलें, तभी उन्हें समय से पूरे कर पाएंगे। अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। किसी काम में उसकी नीति व नियमों पर पूरा ध्यान दें। जोखिम भरे काम में हाथ आजमाया तो इससे आपको नुकसान हो सकता है। कुछ विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाएंगे। धार्मिक कार्यों के प्रति पूरी रुचि रहेगी।

कन्या (Virgo) Rashifal

दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। साझेदारी में काम करना अच्छा रहेगा। परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी। भूमि भवन आदि से संबंधित मामला न्यायालय में चल रहा था तो उसमें जीत मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। अपने लक्ष्य पर पूरा फोकस बनाएं रखें, तभी वह पूरे होते दिख रहे हैं। किसी के कहने में आकर वाद-विवाद में न पड़ेंहै। ऑनलाइन काम कर रहे लोगों को बड़े ऑर्डर की प्राप्ति हो सकती है।

तुला (Libra) Rashifal

कामकाज की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आज प्रलोभन में आने से बचें। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग पूरी मेहनत और शिद्दत से लोगों की मदद करेंगे। इससे उनको किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहने वाला है। किसी से धन उधार लेने से बचें। कार्यक्षेत्र में आप अपनी मेहनत से अलग जगह बनाएंगे। नई संपत्ति की खरीदारी करना अच्छा रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio) Rashifal

दिन सुखमय रहने वाला है। महत्वपूर्ण कार्यों में पूरी तेजी दिखाएं। किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। कला व कौशल में सुधार आएगा। किसी बिजनेस संबंधी किसी काम को लेकर किसी बैंक, व्यक्ति या संस्था आदि से धन उधार लिया था तो आप उसे भी उतरने में काफी हद तक सफल रहेंगे। आपको किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। वाणी की मधुरता को बनाए रखें।

धनु (Sagittarius) Rashifal

आपके लिए दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। भौतिक विषयों पर पूरा ध्यान देंगे। अपनों से करीबी बढ़ेगी। किसी भूमि, भवन आदि के मामले सुधरेंगे। परिवार में शुभ और मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। व्यक्तिगत मामलों पर पूरा जोर रहेगा। किसी बात को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे तो उसे अपने पिताजी से साझा कर सकते हैं। कोई पुराना मित्र आपसे लंबे समय बाद में मुलाकात कर सकता है। बिजनेस में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें।

मकर (Capricorn) Rashifal

यह दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। लोगों से करीबी बनाए रखें। सामाजिक गतिविधियों में पूरी रुचि रहेगी। आपके सहयोगी भी आपका पूरा साथ देंगे। आपकी आय बढ़ेग, लेकिन अहंकार न दिखाएं। किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। संतान से किसी किए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह नाराज हो सकते हैं। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ उठाएंगे। सभी के प्रति आदर और सम्मान बनाए रखें। नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी।

कुंभ (Aquarius) Rashifal

इस दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। कुछ नए लोगों से मिलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। संस्कारों और परंपराओं पर पूरा जोर रहेगा। आपकी पारिवारिक विषयों के प्रति रुचि बढ़ेगी। एक के बाद एक खुशखबरी मिलती रहेगी। संतान से खुशखबरी मिल सकती है। कहीं घूमने जाने की तैयारी कर रहे थे तो उसमें माता-पिता से पूछकर जाएं तो बेहतर रहेगा। कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप मिल सकती है।

मीन (Pisces) Rashifal

आपके लिए दिन कला व कौशल में निखार लेकर आएगा। बिजनेस में अच्छा लाभ मिलेगा। आधुनिक कोशिशें भी गति पकड़ेंगी। अनोखे प्रयासों में पूरी रुचि रहेगी। परंपराओं व संस्कारों पर पूरा ध्यान देना होगा। रचनात्मक कार्यों में पूरी गति रहेगी। सबके साथ सम्मान बनाए रखें। परिवार के सदस्यों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। लेन-देन से संबंधित मामला लंबे समय से परेशान कर रहा था तो वह सुलझेगा।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट