/

Rashifal 26 June 2021: कारोबार में होगा मुनाफा, नौकरी में भी रहेगा फायदा

Start

मेष राशि (Aries Horoscope)

परिवार में जातक का पत्नी या किसी के साथ विवाद हो सकता है। बिजनेस और नौकरी में बिना विचारे काम ना करें। प्यार का साथ छोटा मगर यादगार रहेगा। जातक की बेफिक्री से माता-पिता और दोस्त को तकलीफ होगी।

वृष राशि (Taurus Horoscope)

जातक की जीवनशैली में बदलाव का असर परिवार और प्यार पर दिखेगा। मौज-मस्ती से दिन गुजरेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाए। व्यवसाय में धैर्य काम लेंगे तो लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope )

जातक को दूसरों की बुराई से बचना होगा, नहीं तो घर, परिवार और व्यवसाय प्रभावित हो सकता है। कोई कीमती चीजें खो सकती हैं। पत्नी का साथ सहयोग की उम्मीद करना बेकार रहेगा।

कर्क राशि ( Cancer Horoscope )

जातक को सेहत का लाभ मिलेगा। व्यवसाय और नौकरी में डबल मुनाफा होगा। इससे घर में खुशियां दोगुनी हो जाएगी। विवाद और मतभेद को नजरअंदाज कर साथी को अहमियत देंगे।

सिंह राशि ( Leo Horoscope)

जातक का धर्म-कर्म में मन लगेगा। काम को टालने की प्रवृति का असर काम पर दिखेगा। कारोबार में लेन-देन नुकसान देगा। पुरानी बातों को भूलकर रिश्तों का अहमियत देने का दिन है।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope )

जातक के लिए सफलता हासिल करने का दिन है। घर के जरूरी सामानों की ऑनलाइन खरीद भी करेंगे। प्यार की शुरुआत के लिए दिन बढ़िया रहेगा।

तुला राशि ( Libra Horoscope )

जातक परिवार की बात को गंभीरता से नहीं लेंगे और दोस्तों या आस-पड़ोस में परेशानियों के चलते अच्छा महसूस नहीं करेंगे। घर में सकारात्मक माहौल बना रहेगा। व्यवसाय और नौकरी में स्थिति सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope )

जातक दूसरों की गलत बातों नजरअंदाज करेंगे को फायदा होगा। व्यवसायिक स्थिति अच्छी रहेगी। शेयर मार्केट से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी का साथ खुशी देगा और बड़ा से बड़ा दुख भी कम हो जाएगा।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope )

जातक सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। साथ में किसी का सहयोग व्यवसाय धन लाभ करवाएगा। सेहत का ख्याल रखें। निज संबंधों मे निजता से बचें।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope )

जातक वाणी और जुबान पर सयंम बनाकर चले। किसी समझदार व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा । शाम तक व्यवसाय में लाभ मिलेगा। सेहत को लेकर सचेत रहें। बचपन की मुहब्बत को दिल में जिंदा करने का दिन है।

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope )

जातक के लिए दिन विवाह हो या प्यार के लिए अनुकूल है। किसी खास की बीमारी चिंता का कारण बन सकती है। व्यवसाय मे हताशा, लेकिन नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ेगी। लाभ के लिए शेयर मार्केंट मे निवेश मुनाफा देगा।

मीन राशि ( Pisces Horoscope)

जातक को अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिलेगा। नौकरी, व्यवसाय में दिन अनुकूल रहेगा। कोरोना या किसी बीमारी की संभावना बनेगी। प्यार को लेकर बेफिक्र रहेंगे तो आप खुद फायदे में रहेंगे।