Mradhubhashi

Rashifal 26 August 2023 : वृष राशि वाले धन मामले बहुत सतर्क रहें, आप भी जानें अपना राशिफल

Rashifal कन्या, समेत 3 राशि वालों को आज इस क्षेत्र में मिलेगी सफलता, शेष राशियों का रहेगा मिला जुला दिन (15)

Aaj Ka rashifal: ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित फलादेश दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) है। इसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से होता है। ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों से जुड़ी भविष्यवाणी की जाती है। दैनिक राशिफल हर दिन की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। 26 अगस्त यानी शनिवार को वृष राशि वाले धन के मामले में स्पष्ट रहें।

मेष (Aries) Rashifal
आपके लिए यह दिन निजी मामलों में घनिष्ठता लेकर आएगा। नयी संपत्ति खरीदने का सपना पूरा होगा। दांपत्य जीवन में मिठास रहेगी। आप अपने विभिन्न कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। सबको जोड़ने में भी सफल रहेंगे। आप कार्यक्षेत्र में टीमवर्क के जरिए काम करेंगे। किसी को उधार दिया धन आपको वापस मिल सकता है। रक्त संबंधी रिश्तों की अनबन आज दूर होगी।

वृष (Taurus) Rashifal
आपके लिए आज का दिन लेन-देन के मामले में स्पष्ट बने रहने के लिए रहेगा। नौकरी वाले आज अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अपनी मेहनत व लगन से काम करके अधिकारियों से शाबाशी पा सकते हैं। धार्मिक कार्यों में भी खूब मन लगेगा। आपकी उम्मीदों पर संतान खड़ा उतरेगी। विद्यार्थी पढ़ाई-लिखाई की समस्याओं पर सीनियर से बातचीत कर सकते हैं।

मिथुन (Gemini) Rashifal
यह दिन आपके लिए सुखमय रहेगा। आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में बीताएंगे। विद्यार्थी पढ़ाई-लिखाई को लेकर छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। कामकाज में नया उत्साह रहेगा। कला कौशल में सुधार आएगा। अपने आवश्यक कार्य में बदलाव करने की सोचेंग तो बाद में समस्या हो सकती है। घूमने-फिरने के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।

कर्क (Cancer) Rashifal
इस दिन एक से अधिक स्रोतों से आय होगी। धन संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिल सकती है। परिवार में लोगों के साथ सामंजस्य बनाए रखें। निजी विषयों में रुचि बढ़ेगी। किसी काम को उतावलेपन में ना करें। संतान से खुशखबरी मिल सकती सकती है। नए वाहन को खरीदेंगे। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

सिंह (Leo) Rashifal
आपके लिए यह दिन आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ाने के लिए है। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी। कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है। भाई व बहन से अनबन समाप्त होगी। आप कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। सरकारी योजना में धन लगाने के लिए सोच-विचार कर सकते हैं।

कन्या (Virgo) Rashifal
आपके लिए यह दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। घर-परिवार में अतिथि आएंगे। अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे। परिवार में शुभ व मागंलिक कार्यक्रम पर बातचीत हो सकती है। अपनों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में कोई जिम्मेदारी का काम सौंपा जा सकता है।

तुला (Libra) Rashifal
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। रचनात्मक कार्य को बल मिलेगा। नवीन कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। परिजनों के साथ परस्पर सहयोग की भावना रहेगी। परिजनों की बातों पर अमल करेंगे। कुछ काम लंबे समय से रुके थे तो पूरे हो सकते हैं। संतान आपसे किसी वस्तु की जिद कर सकती है। आप अपनी बात लोगों के सामने रखें, नहीं तो आपको गलत समझा जा सकता है।

वृश्चिक (Scorpio) Rashifal
इस दिन बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें। मेहनत पर पूरा भरोसा रखें, तभी सभी काम पूरे होंगे। आवश्यक कार्य को समय रहते पूरा करें। आर्थिक मामलों में व्यस्तता रहेगी। कानूनी में मामले में धैर्य बनाए रखें। अपने कामों की सूची बनाकर आगे बढ़ें। किसी योजना में धन का निवेश किया था तो वह भविष्य में अच्छा लाभ देगा।

धनु (Sagittarius) Rashifal
आपके लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। सीमित आय में आपके खर्च बढ़ सकते हैं। रक्त संबंधी रिश्तों पर पूरा जोर देंगे। परिवार में शुभ व मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे लोगों को शुभ सूचना मिल सकती है।

मकर (Capricorn) Rashifal
यह दिन जिम्मेदारी से काम करने के लिए रहेगा। किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल हो सकते हैं। इस दिन आपको सबका सहयोग मिलेगा। आपमें स्थायित्व की भावना बनी रहेगी। कॅरियर को लेकर महत्वपूर्ण फैसला लेंगे तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करें। माता-पिता से अपने मन की कोई इच्छा बता सकते हैं। गंभीर विषयों में धैर्य बनाए रखें। आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कुंभ (Aquarius) Rashifal
आपके लिए यह दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा। आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। बुद्धि व विवेक से लिए गए निर्णयों से आप खुशी रहेंगे। भगवान की भक्ति में आज बहुत मन लगेगा। विभिन्न कार्यों में सहजता से आगे बढ़ें। कुछ शारीरिक समस्याएं चल रही थीं तो आज दूर होंगी। दीर्घकालीन योजनाओं को गति मिलेगी।

मीन (Pisces) Rashifal
आपके लिए दिन लेन-देन के मामले में सहजता बनाए रखने के लिए रहेगा। अपने आवश्यक कामों को धैर्य रखकर निपटाएं। परिजनों की सीख व सलाह पर बहुत सोच-विचार कर चलें। आर्थिक मामलों में किसी बात को लेकर परेशान थे तो उनसे काफी हद तक राहत मिलेगी। आपके शारीरिक कष्टों में वृद्धि हो सकती है।

Disclaimer: यहां दी गई Rashifal की जानकारी सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों और सूचना पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि मृदुभाषी किसी भी तरह की Rashifal मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. Rashifal किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें ।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट