/

Rashifal 26 August 2021: दोस्तों से मुलाकात होगी, किसी विवाद में सफलता मिलेगी

Start

मेष –

विवाहित व्यक्तियों का ससुराल पक्ष से किसी प्रकार का मतभेद होने की आशंका है। इस समय पर परिस्थितियों को सुलझाने के लिए धैर्य और संयम रखने की जरूरत है। कुछ व्यक्तिगत कारणों की वजह से व्यवसाय पर अधिक ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। फिर भी मेहनत और समय निकालकर आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें। समय के अभाव के कारण पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ अधिक समय व्यतीत नहीं कर सकेंगे।

भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 3

वृष –

विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी कार्यों में आशातीत सफलता मिल सकती है अगर वह पूरी तरह अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित रखें। अधिकतर समय मार्केटिंग, पेमेंट आदि कलेक्ट करने में समय व्यतीत होगा। कार्य क्षेत्र में आज अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। पति-पत्नी व्यस्तता की वजह से घर पर अधिक समय नहीं दे पाएंगे। टांगों में दर्द व नसों के खिंचाव जैसी समस्या रहेगी।

भाग्यशाली रंग- गहरा पीला, भाग्यशाली अंक- 2

मिथुन –

ध्यान रखें कि पैसे के लेनदेन संबंधी कोई गलती होने से नुकसान हो सकता है। जिसकी वजह से कुछ लोगों के साथ संबंध भी खराब होने की आशंका है। बीमा एजेंट अपना टारगेट पूरा करने में सक्षम होंगे। घर का माहौल सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। थायराइड संबंधी परेशानी बढ़ सकती है। इलाज में लापरवाही न बरतें।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 9

कर्क –

किसी समारोह में शामिल होने का भी अवसर मिलेगा, वहां पर आपका वर्चस्व भी बना रहेगा। नौकरी पेशा व्यक्तियों को स्थानांतरण संबंधी कोई खुशखबरी मिल सकती है। अधिकारी वर्ग से भी संबंध और अधिक बेहतर बनेंगे। पति-पत्नी के संबंधों में नजदीकियां रहेंगी। अत्यधिक काम की वजह से शारीरिक और मानसिक थकान का अनुभव रहेगा।

भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 6

सिंह –

परंतु व्यर्थ की गतिविधियों में अत्यधिक खर्चा होने से मन कुछ परेशान रह सकता है। इस समय बस इतना कर चलना अति आवश्यक है। तबादले के इच्छुक लोगों को शीघ्र ही कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। पति-पत्नी के बीच खुशनुमा संबंध रहेंगे। इस समय दांतों का दर्द परेशान कर सकता है। ज्यादा एसिडिटी बनाने वाले खाद्य पदार्थों का सेवन न करें।

भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 8

कन्या –

मौज-मस्ती की वजह से कई महत्वपूर्ण काम भी रख सकते हैं। परंतु आपकी मानसिक सुकून के सामने यह परेशानियां नगण्य रहेंगी। आपको अच्छे आर्डर व अनुबंध भी प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों को अधिक काम की वजह से ओवरटाइम भी करना पड़ सकता है। वाहन द्वारा या गिरने से चोट लगने की आशंका लग रही है। इस समय सावधानी बरतने की जरूरत है।

भाग्यशाली रंग- नीला, भाग्यशाली अंक- 4

तुला –

अपनी जीवनशैली को और अधिक उन्नत करने के लिए प्रयत्नशील होना सफलता देगा। घर के बड़े बुजुर्गों की स्वास्थ्य संबंधी चिंता भी रहेगी।नौकरी में किसी प्रोजेक्ट को लेकर अपने सहयोगी के साथ कुछ बहस हो सकती हैं। काम की अधिकता की वजह से घर में अधिक समय नहीं व्यतीत कर पाएंगे। परंतु पारिवारिक सदस्यों का सहयोग व स्नेह आप पर बना रहेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। परंतु वर्तमान वातावरण की वजह से लापरवाही भी न बरतें।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 9

वृश्चिक –

परिवार के ही किसी व्यक्ति के पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कतें आने की वजह से चिंता रहेगी। आर्थिक रूप से दिन उत्तम है। आय के नए स्रोत बनेंगे। परंतु इस समय सभी व्यवसायिक कार्यों को संपन्न करने के लिए आपका ही योगदान रहेगा। पति-पत्नी के बीच कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं। सर्वाइकल और मांसपेशियों का दर्द परेशान करेगा।

भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 2

धनु –

सामाजिक गतिविधियों के प्रति भी आपका निस्वार्थ योगदान आपको आत्मिक शांति प्रदान करेगा और मान सम्मान भी बढ़ेगा। मार्केट में आपकी योग्यता व प्रतिभा के बल पर आपको कुछ नई उपलब्धियां हासिल होंगी। आय के स्त्रोतों में कमी रहेगी। घर की उचित व्यवस्था बनाए रखने में आप का विशेष योगदान रहेगा। पति-पत्नी के संबंध भी मधुर रहेंगे। घर के बुजुर्गों की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी को लापरवाही में न लें।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 8

मकर –

नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाकर रखें। वह आपको आपके लक्ष्य से भटका सकते हैं। इसमें किसी प्रकार का आर्थिक नुकसान की भी स्थिति बन रही है। प्रभावशाली व प्रतिष्ठित लोगों के साथ आपके संबंध व्यवसायिक दृष्टिकोण से भी बहुत ही लाभदायक रहेंगे। परंतु इस समय किसी भी प्रकार की यात्रा का प्रोग्राम न बनाएं। सिर दर्द और माइग्रेन की समस्या से परेशान रहेंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 9

कुंभ –

आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। और आपको कोई उपलब्धि हासिल होने के पश्चात लोग आपकी योग्यता के कायल होंगे। नौकरी पेशा व्यक्ति अपने कार्य को पूरी निष्ठा से करें, क्योंकि इस समय पदोन्नति के अवसर बन रहे हैं। किसी विपरीत लिंगी मित्र से मुलाकात होने से मन प्रफुल्लित रहेगा, खुशनुमा यादें भी ताजा होंगी। ब्लड प्रेशर तथा डायबिटिक लोग बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें। और अपना नियमित चेकअप करवाएं।

भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 7

मीन –

कभी-कभी गुस्सा या कठोर शब्दों का प्रयोग आपके लिए ही परेशानी का कारण बनेगा। ऑफिस में अपने कार्यों को समय पर निपटा लें अन्यथा उच्चाधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ेगी। पति-पत्नी के संबंध मधुर रहेंगे। परंतु प्रेम संबंधों में पारदर्शिता रखना अति आवश्यक है। गैस और कब्ज से परेशान रहेंगे। तरल पदार्थों का अधिक से अधिक सेवन करें।

भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 1