/

Rashifal 01 july 2021: योग और ध्यान से खुद को रखें चुस्त-दुरुस्त ,धैर्य से काम लेने पर मिलेगा लाभ

मेष राशिफल

मेष राशिफल की भविष्यवाणी के अनुसार जातक का साक्षात्कार के लिए किया गया प्रयास सफल रहेगा। व्यवसाय में बड़े उद्योगपतियों के बीच पहचान बनेगी। पढाई कर रहें जातक को लक्ष्य मिलेगा।

वृष राशिफल

वृष राशिफल की गणना के अनुसार जातक खानपान को लेकर सजग रहेंगे और योग और ध्यान से खुद को चुस्त-दुरुस्त रखेंगे। घर में किसी की सेहत खराब होने से मन उदास रहेगा।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशिफल गणना के अनुसार विविवाहयोग्य जातक घर से निकलते वक्त मीठा खाकर निकले तो काम बनेगा और सकारात्मकता बनी रहेगी।

कर्क राशिफल

कर्क राशिफल की गणना बताती है कि जातक घर पर दोस्तों और मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। पिता के समर्थन से काम बनेगा। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

सिंह राशिफल

सिंह राशिफल में ग्रहों की गणना से जानते हैं कि जातक की सेहत अच्छी रहेगी। जातक धैर्य से काम लेंगे तो नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा।।

कन्या राशिफल

कन्या राशिफल की गणना बताती है कि जातक के लिए दिन आर्थिक दृष्टि से लाभवर्धक रहेगा। कानूनी मामलों में हल जातक के पक्ष में रहेगा

तुला राशिफल

तुला राशिफल की गणना के अनुसार जानते हैं कि इस राशि के जातक कुछ बातों को लेकर जातक का जीवनसाथी या भाई-बहनों से अनबन होगा,लेकिन आखिर तक गलती का अहसास हो जाएगा और माफी मांग लेगें।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशिफल की गणना बताती है कि जातक की आय में वृद्धि होगी। जातक को बड़ी-बड़ी कंपनियों से नौकरी के ऑफर मिलेंगे। पढाई में जातक को स्कॉलरशिप मिलेगा।।

धनु राशिफल

धनु राशिफल की गणना बताती हैं कि इस राशि के जातक परिवार के दायित्वों का निर्वाह करेंगे। भाई-बहनों की शादी हो या मां की सेवा सबकुछ अच्छे से करेंगे।

मकर राशिफल

मकर राशिफल की गणना के अनुसार जानते हैं कि जातक सेहत का ख्याल रखेंगे तो अच्छा रहेगा। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। मौसमी बीमारियों का चपेट में जातक आएंगे तो लेकिन जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे।

मीन राशिफल

मीन राशिफल की गणना बताती है कि जातक का बेहतरीन दिन है। जातक अध्यात्मिक बनेंगे तो तनाव और छोटी-मोटी समस्या से निदान मिलेगा। ध्यान कर खुद चुस्त-दुरुस्त रखेंगे।