/

राखी सावंत ने अपने पिता के बारे में बताई ऐसी सच्चाई, जिसे सुनकर हर कोई रह जाएगा दंग

हमेशा सुखियों में रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर ऐसी बात कही जिसे सुनकर हर कोई चौक गया। बतादें कि बिग बॉस 15 (ड्रामा क्वीन )राखी सावंत के आखिरी एपिसोड में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया जाता है. बिग बॉस की चिट्ठी में कहा गया था कि इस टास्क में घरवालों को अपना कोई राज खोलना होगा। बाकी सदस्यों को यह पता लगाना होगा।


कि यह किसका राज है।’बिग बॉस’ एक अनूठा शो है। प्रतिस्पर्धियों को ऐसी नौकरी मिलती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। हाल ही के एक एपिसोड में, एक टास्क में, प्रतियोगियों को अपने जीवन के रहस्यों को एक पर्ची पर लिखना था

और बाकी सदस्यों को यह अनुमान लगाना था कि यह किससे संबंधित हो सकता है। इस टास्क में कुछ ऐसा हुआ कि (ड्रामा क्वीन) राखी सावंत रोने लगीं.बिग बॉस 15 के एपिसोड में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया जाता है .बिग बॉस की चिट्ठी में कहा गया है कि इस टास्क में घरवालों को अपना कोई राज खोलना होगा. (ड्रामा क्वीन )राखी सावंत से लेकर देबोलीना तक कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जिंदगी के गहरे राज खोले हैं।

टास्क के दौरान (ड्रामा क्वीन )राखी की निजता जब सामने आई तो वह फूट-फूट कर रो पड़ीं और हाथ जोड़कर मां से माफी मांगी। दरअसल, इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी प्राइवेसी दिखाने के लिए बारी-बारी से दूसरे सदस्यों को धोखा देना पड़ा। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बताई भयानक सच्चाई, कहा मेरे पिता करते थे ऐसी हरकत टास्क के दौरान करण कुंद्रा आगे आए और( ड्रामा क्वीन )राखी की चिट उठा ली। राखी के राज को पढ़ते हुए करण ने खुलासा किया कि राखी के पिता ने दो महिलाओं से शादी की थी।

माँ ने कहा कि यह रहस्य केवल उसके पास जाएगा

हालांकि, उनकी मां इस जानकारी से सहमत नहीं थीं। इसलिए जब (ड्रामा क्वीन) राखी का राज सामने आया तो उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, ‘आई एम सॉरी मॉम, मुझे आपको कभी बताना ही नहीं पड़ा। माँ ने कहा कि यह रहस्य केवल उसके पास जाएगा। उसने मुझे यह भी बहुत बाद में बताया। अगर मेरे पिताजी को दिल का दौरा पड़ा होता तो मुझे पता होता। आई एम सॉरी मॉम, मुझे कहने की जरूरत नहीं पड़ी।’ गार्डन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले, उमर रियाज और रश्मि देसाई( ड्रामा क्वीन )राखी और उनके राज सुनकर खुद को रोक नहीं पाए।

राज के सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं

वह भाग कर कमरे में गया और खुशी से मुस्कुराया। हंसते हुए रश्मि को राखी का ये गुपचुप शब्द पसंद नहीं आया तो उन्होंने राखी से माफी मांगते हुए कहा, बहुत दुख की बात है, मुस्कुराने की जरूरत नहीं, माफ कर दो. इस बीच बाकी परिवार राखी को शांति देने में लगा है. . राज के सामने आते ही राखी इमोशनल हो गईं तो सभी उन्हें चुप कराने की कोशिश करने लगे।