//////

साथ जीने का किया था वादा, साथ ही दुनिया छोड़कर चले गए

महिला की मौत के बाद पति ने भी तोड़ा दम

इंदौर. इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव पति का इलाज करवा रही एक महिला पटवारी की बुधवार को अस्पताल की तीसरी मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या पुलिस इसकी जांच में जुटी है। घटना के कुछ देर बाद इलाज करवा रहे पति की भी मौत हो गई। शहर में यह तीसरा मामला जब कोरोना पॉजिटिव पति के लिए पत्नी ने जान दी हो।

पति को लेकर डिप्रेशन में थी सोनम

घटना विजय नगर थाना क्षेत्र के राजश्री अपोलो अस्पताल की है। यहां तीसरी मंजिल से महिला पटवारी की गिरने से मौत हो गई। सोनम रघुवंशी नाम की महिला पटवारी देपालपुर में पदस्थ थी और अपने कोविड पॉजिटिव पति जितेंद्र का राजश्री अपोलो अस्पताल में इलाज करवा रही थी। बताया जा रहा है कि पति की स्थिति गंभीर बनी हुई थी जिसके चलते सोनम डिप्रेशन में थी और उसी दौरान अस्पताल से गिरी है या कूदी है यह साफ नही हो सका है।

महिला की मौत के बाद पति ने भी तोड़ा दम

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँची ओर जांच पड़ताल शुरू की है। घटना के कुछ देर बाद अस्पताल में इलाजरत पति जितेंद्र की भी मौत हो गई। शहर का यह तीसरा मामला है, इससे पहले राजेन्द्र नगर क्षेत्र में और फिर शेल्बी अस्पताल में महिला आत्महत्या कर चुकी है ।