////

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 460 लोगों पर की ऐसी कार्रवाई

Start

इंदौर: इंदौर में कोरोना संकट लगातार गहराता जा रहा है इसकी रोकथाम के लिए पुलिस-प्रशासन ने सख्ती को और बढ़ा दिया है। एक ओर जहां इस संबंध में गुरुवार को रेसीडेंसी कोठी में धर्मगुरुओं से बैठक कर कोरोना के रोकथाम को लेकर चर्चा वहीं, पुलिस ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 460 लोगों को अस्थाई जेल भेज दिया।

कोरोना को लेकर प्रशासन का सख्त फैसला

इंदौर शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन ने फैसला किया हैं कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिसके चलते शुक्रवार को रंगपंचमी के अवसर पर सुबह से ही शहर के विभिन्न चौराहों पर पुलिस की सख्ती देखने को मिली। बगैर मास्क के घूम रहे लोगों को इंदौर में बनाई गई दो अस्थाई जेलों में तीन से चार घंटों के लिए पकड़ कर रखा गया, वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा रंगपंचमी त्योहार के चलते हिदायत भी दी।

लोगों को रखा अस्थाई जेलों में

प्रशासन द्वारा दी गई सलाह में सबसे बड़ी हिदायत यह है कि कोई भी व्यक्ति बेवजह अपने घरों से बाहर ना निकले। अतिआवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले। जरूरत की दुकानों के अलावा सभी दुकानें प्रशासन द्वारा बंद की गई है। सड़क पर बेवजह घूमते वालों पर कार्रवाई की जा रही है। इंदौर में कोरोना को लेकर अस्थाई जेल भेजने की नए साल में यह पहली कार्रवाई है।